Friday, September 24, 2021
Homeमहाराष्ट्रमुंबई : शहर के चार बड़े होटल्स को बम से उड़ाने की...

मुंबई : शहर के चार बड़े होटल्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली, एटीएस और बम डिस्पोजल स्क्वाड ने की जांच

मुंबई. शहर के एक नामचीन सेवन स्टार और तीन फाइव स्टार होटलों को ईमेल के माध्यम से बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा के नाम से ई-मेल भेजकर यह धमकी दी गई है। इस धमकी के बाद पुलिस की टीम ने चारों होटलों में जाकर जांच की और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्नर (क्राइम) संतोष रस्तोगी के मुताबिक, होटलों को भेजे मेल में कहा गया है कि अगर 24 घंटे के अंदर करीब सवा सात करोड़ रुपये क्रिप्टो करेंसी(बिटक्वाइन) में नहीं दिए गए, तो होटलों को बम से उड़ा दिया जाएगा। एटीएस और बीडीएस को सुरक्षा उद्देश्यों के लिए होटल में तैनात किया गया है।

पुलिस आईपी एड्रेस की सहायता से फिलहाल ये पता लगा रही है कि ईमेल कहां से आया है। मुंबई के चार होटल लीला, रामदा, पार्क और सी प्रिंस हैं। मामले की जानकारी मिलते ही सभी होटल्स के चप्पे-चप्पे को खंघाला गया, लेकिन कुछ नहीं मिला। फिलहाल सभी होटलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

मेल में यह लिखा
मेल में लिखा है, ‘हम लश्कर-ए-तैय्यबा सेंट्रल विलायत ऑफ पाकिस्तान और खलीफा समर्थकों ने आपके होटल में अपने शाहिद को भेजा है। अगले 24 घंटों में वे आपके होटल में होंगे. यदि आप हमारी मांगों को नहीं मानते हैं तो हर जगह विस्फोट होगा। हमें 100 बिटक्वाइन का भुगतान करें। यदि हमारे खाते में बिटक्वाइन जमा किए जाते हैं तो हम ऑपरेशन रोक देंगे। मेल में आगे लिखा है,’हम मरने के लिए तैयार हैं और कोई भी हमें रोक नहीं सकता।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments