फ्रांस : मैगजीन ने पूर्व राष्ट्रपति निकोलस की पत्नी को कद में उनसे छोटा दिखाया, यूजर्स बोले- फोटो से छेड़छाड़ हुई

0
69

पेरिस. फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी और कार्ला ब्रुनी की फोटो इस हफ्ते ‘पेरिस मैच’ के कवर पेज पर छापी गई। इसमें कार्ला को कद में पूर्व राष्ट्रपति की तुलना में छोटा दिखाया गया है। इस पर पत्रिका ने कहा- फोटो देखकर काफी लोग आश्चर्यकित थे। फोटो में वह पति के सीने पर सिर रखी हुई हैं।

निकोलस की राजनीति में वापसी की अटकलें

  1. पत्रिका के कवर पेज पर फोटो छापे जाने के बाद से यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि 64 वर्षीय दक्षिणपंथी नेता राजनीति में वापसी के बारे में सोच रहे हैं। हाल ही में ‘पैशन’ नाम की उनकी किताब भी प्रकाशित हुई थी, जो बेस्टसेलर रही।
  2. हालांकि, सोशल मीडिया पर ज्यादातर यूजर्स यह जानना चाहते थे कि 175 सेमी (5 फीट 9 इंच) लंबी कार्ला को पत्रिका के फोटो में छोटी कैसे दिखाया गया। जबकि उनके पति निकोलस सरकोजी उनसे 10 सेमी (चार इंच) छोटे हैं। यूजर्स का कहना है कि फोटो के साथ छेड़छाड़ हुई।
  3. पत्रिका ने कहा कि फोटो के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई। यह फोटो उनके घर के बाहर सीढ़ियों पर ली गई है। निकोलस एक स्टेप ऊपर खड़े हैं, जबकि कार्ला उनसे नीचे हैं। इस वजह से निकोलस लंबे नजर आ रहे हैं।
  4. ‘पेरिस मैच’ ने इससे पहले 2015 में भी सरकोजी को पत्नी की तुलना में कोर्सिका के एक समुद्र तट पर लंबा दिखाया गया था। पत्रिका अक्सर पब्लिसिटी के लिए राजनेताओं की तस्वीरों का इस्तेमाल करती है। निकोलस ने पत्नी को तालाक देने के बाद कार्ला से 2008 में शादी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here