Hyundai Creta: भारत में हुंडई क्रेटा एक पॉपुलर सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है और इसके नये अवतार को तो पहले से कहीं ज्यादा पसंद किया जा रहा है। दरअसल नई क्रेटा कनेक्टेड तकनीक से लैस है साथ ही इसमें उन सभी फीचर्स को शामिल किया गया है जो ग्राहकों की हर जरूरत को पूरा करते हैं। आपको बता दें कि नवंबर महीने में Hyundai क्रेटा के 12,017 यूनिट्स की बिक्री हुई है। बिक्री के इस आंकड़े के साथ ही कंपनी ने 80 फीसद की ग्रोथ दर्ज की थी। अगर अक्टूबर महीने की बात करें तो कंपनी ने क्रेटा के 14,023 यूनिट्स की बिक्री की है। बिक्री के इस आंकड़े के साथ Creta पहले नंबर पर रही।

Kia Seltos: Kia Seltos को भारत में 22 अगस्त 2019 को लॉन्च किया गया था। इस एसयूवी को लॉन्चिंग के बाद से ही जबरदस्त रिस्पॉन्स रहा है। अगर बात करें नवंबर की तो कंपनी ने Seltos के 9,205 यूनिट्स की बिक्री की है। वहीं अक्टूबर महीने में कंपनी ने Seltos SUV के 8,900 यूनिट्स की बिक्री की है। अगर साल 2019 के नवंबर की बात करें तो कंपनी ने 14,005 यूनिट्स की बिक्री की थी जो इस साल इस बार की बिक्री से 34 फीसद ज्यादा है। बिक्री के मामले में seltos दूसरे नंबर पर रही है।

Mahindra Scorpio: महिंद्रा स्कॉर्पियो के 3,725 यूनिट्स की बिक्री नवंबर महीने में की गई है। बिक्री के मामले में पिछले साल की तुलना में 4 फीसद की कमी दर्ज की गई है। वहीं अक्टूबर महीने की बात करें तो कंपनी ने 3,961 यूनिट्स की बिक्री की है। इस आंकड़े के साथ बिक्री के मामले में स्कॉर्पियो तीसरे पायदान पर रही है।

MG Hector: एमजी हेक्टर की बिक्री की बात करें तो कंपनी ने नवंबर महीने में 3,426 यूनिट्स की बिक्री की है जबकि इसी महीने में हेक्टर के लिए 4,000 बुकिंग्स भी मिली है। बिक्री के इस आंकड़े के साथ ही हेक्टर टॉप सेलिंग SUV’s की लिस्ट में चौथे पायदान पर रही है।

Maruti Suzuki S-Cross: भारत में S-Cross एक पॉपुलर हाइब्रिड कार है जिसे काफी पसंद किया जाता है। ये कार बेहतरीन माइलेज तो देती ही है साथ ही कम प्रदूषण भी फैलाती है। अगर नवंबर महीने में बिक्री की बात करें तो मारुति सुजुकी ने S-Cross के 2,877 यूनिट्स की बिक्री की है। वहीं अगर अक्टूबर की बिक्री के आंकड़े को देखें तो कंपनी ने इस महीने में 2,526 यूनिट्स की बिक्री की है। बिक्री के इस आंकड़े के साथ S-Cross 5वें पायदान पर जगह बनाने में सफल रही है।