Sunday, September 19, 2021
Homeलाइफ स्टाइलशादी के लहंगे से लेकर ब्लाउज़ और दुपट्टे तक को इन नायाब...

शादी के लहंगे से लेकर ब्लाउज़ और दुपट्टे तक को इन नायाब तरीकों से एक नहीं, कई बार कर सकती हैं यूज़

शादी में परफेक्ट लुक के लिए ज्यादातर दुल्हनों का फोकस लहंगेे पर ही होता है। जिसे खरीदने में वो कई बार बजट की भी परवाह नहीं करती, लेकिन इतने महंगे और खूबसूरत लहंगे को वो अपनी लाइफ में मुश्किल से एक या दो बार ही पहन पाती हैं। शादी के अलावा शायद कभी करवा चौथ या तीज़ पर। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें इस्तेमाल के टिप्स एंड ट्रिक्स नहीं पता होते। तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही यूजफुल टिप्स लेकर आए हैं जिनकी मदद से आप लहंगे की हर एक चीज़ को कई बार कर सकती हैं इस्तेमाल।

वेडिंग लहंगे को देखकर बार-बार सोचती हैं कि काश किसी तरह से इसे फिर कभी पहन पातीं तो है ना ऑप्शन। हां बिल्कुल दुपट्टे से लेकर चोली स्कर्ट लहंगे के हर एक हिस्से को आप इन आइडियाज़ से फिर से करें इस्तेमाल।

गाउन की तरह

लहंगे के स्कर्ट और चोली को जोड़कर आप उससे अच्छा सा गाउन तैयार करवा सकती हैं। जिसमें बहुत ज्यादा पैसे भी नहीं खर्च करने पड़ेंगे और एक नया आउटफिट तैयार हो जाएगा।

​​​​​दुपट्टे का कमाल

लहंगे के हैवी दुपट्‌टे को को आप अनारकली, पटियाला, पलाजो सूट के साथ भी कैरी कर सकती हैं। अगर आपके पास प्लेन सूट है तो उसके साथ लहंगे का हैवी दुपट्टा बहुत जंचेगा। इसके अलावा एक और ऑप्शन है श्रग का। जी हां, क्रॉप टॉप और शरारा पैंट के साथ पहनने के लिए लहंगे के दुपट्टे का श्रग बना सकती हैं।

ब्लाउज़ का इस्तेमाल

लहंगे के हैवी, एंब्रॉयडेड ब्लाउज़ को आप किसी इवेंट, पार्टी या फेस्टिवल पर सिंपल साड़ी के साथ टीमअप कर सकती हैं। इसके अलावा आप चाहें तो ब्लाउज़ को ब्लेक स्कर्ट के साथ भी कैरी कर स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। बस कलर कॉम्बिनेशन का ध्यान रखें।

इंडो-वेस्टर्न लुक करें ट्राय

लहंगे को आप लॉन्ग कुर्ते के साथ पहन सकती हैं। ज़रूरी नहीं है कि कुर्ता हैवी हो, हल्के कुर्ते के साथ भी लहंगा अच्छा लगेगा। दुपट्टा को आप क्रॉप टॉप और पैंट के साथ साइड में कैरी कर कुछ अलग और स्टाइलिश लुक क्रिएट कर सकती हैं।पैंट स्टाइल साड़ी जैसा कुछ-कुछ। जो बेहद अच्छा लगता है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments