Friday, September 24, 2021
Homeमध्य प्रदेशकोरोना पॉजिटिव युवती से घर में घुसकर गैंगरेप:3 बदमाशों ने चाकू-कैंची दिखाकर...

कोरोना पॉजिटिव युवती से घर में घुसकर गैंगरेप:3 बदमाशों ने चाकू-कैंची दिखाकर दुष्कर्म किया

इंदौर में कोरोना संक्रमित होम क्वारेंटाइन युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना लसूड़िया थाना इलाके की पंचवटी कॉलोनी की है। पीड़ित युवती (उम्र 37 साल) की कोरोना रिपोर्ट कुछ दिन पहले ही पॉजिटिव आई थी। इसके बाद वह घर पर अकेली रह रही थी। इसका फायदा उठाकर गुरुवार रात 3 बदमाश उसके घर में घुस गए।

पीड़ित ने एएसपी राजेश रघुवंशी को बताया, ‘गुरुवार रात 2 बजे नींद खुली तो देखा कि 3 बदमाश मेरे पलंग के पास खड़े थे। उन्होंने चाकू, कटर और कैंची दिखाते हुए पैसों की मांग की। मैंने उन्हें 50 हजार रुपए और दो मोबाइल दे दिए। इसके बाद भी तीनों ने दुष्कर्म किया। हत्या के डर से मैंने शोर नहीं मचाया। कोरोना से कमजोरी के चलते भी विरोध नहीं कर सकी।’

सबह 5 बजे तक घर के बाहर रहा एक आरोपी

पीड़ित युवती ने शुक्रवार सुबह पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी थी। उसने पुलिस को बताया कि वारदात के बाद भी एक बदमाश घर के बाहर पहरा दे रहा था। ताकि मैं (पीड़ित) पुलिस के पास न जा सकूं। सुबह 5 बजे तक वह घर के बाहर रहा और उजाला होते ही भाग गया।

2 आरोपी गिरफ्तार

आईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान हुई है। एक का नाम दीपक है। बाकी दो नाबालिग हैं। दोनों नाबालिग आरोपी पकड़ लिए गए हैं। उन्होंने जुर्म भी कबूल कर लिया है। पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को उनके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि एक आरोपी नाले में छिपकर बैठा था। दोनों ने चोरी की कई घटनाओं में शामिल होने की बात भी कबूली है। वहीं आरोपी दीपक अभी फरार है। वह पंचवटी के आसपास वाले इलाके में ही रहता है। उसने महिला को अकेला देखकर साजिश रची थी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments