जीरकपुर : 4 कारों में रेस, पास से अंजान शख्स की गाड़ी गुजरी तो किया हिट, विरोध पर पीट-पीटकर मार डाला

0
136

जीरकपुर. रोड पर चार गाड़ियों में सवार युवक रेस लगा रहे थे। जब पीछे से आ रहे किसी अंजान कार चालक ने अपनी गाड़ी ओवरटेक कर इनसे आगे निकाली तो रेस में शामिल फोर्ड फिगो कार चालक ने टक्कर मारने का प्रयास किया। इससे स्कोडा चालक पवन सरोहा के साथ सीट पर बैठे 43 साल के कुलदीप उर्फ रोमी ने शीशा खोल आवाज लगाते हुए हाथ से इशारा किया कि ‘क्या कर रहे हो’।

इतनी बात पर ही फोर्ड फिगो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर पवन की कार को घेरकर रुकवा लिया और अंदर बैठे कुलदीप को इतना पीटा कि उसकी वहीं पर मौत हो गई। पवन सरोहा व पिछली सीट पर बैठा तीसरा दोस्त निपुण हमलावरों के आगे हाथ-पैर जोड़ता रहा, लेकिन उन युवकों ने एक नहीं सुनी। ज्यादा पिटाई होने की वजह से कुलदीप बेहोश हो गया था, इसके बावजूद हमलावर उसे पीटते रहे। मौका देखकर पवन ने गाड़ी भगा ली और सीधा वीआईपी रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल आया।

अस्पताल तक भी हमलावरों ने उनका पीछा किया। यहां डॉक्टरों ने कुलदीप को ब्रॉटडैड डिक्लेयर कर दिया। पवन के बयानों पर गांव सनौली के सुखविंदर उर्फ सोनू, भिंदर व दो अन्य के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। मृतक प्रॉपर्टी का काम करता था और 8 महीने पहले ही उनकी शादी हुई थी। हमलावरों में एक गांव के नंबरदार का पोता और दूसरा सरपंच का बेटा बताया जा रहा है। सूत्रों की माने तो पुलिस मर्डर केस को गैरइरादतन हत्या केस में तबदील करने पर विचार कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here