Friday, September 17, 2021
Homeबिहारप्रेमिका के घरवाले शादी का दबाव बना रहे थे, मना किया तो...

प्रेमिका के घरवाले शादी का दबाव बना रहे थे, मना किया तो ईंट से सिर पर वारकर मार डाला

बांका में एक युवक से सिर पर ईंट से वारकर उसकी हत्या कर दी गई। घटना अमरपुर थाना क्षेत्र के महोता गांव में हुई। सोमवार की देर रात स्थानीय उत्तम मंडल का पुत्र राजकुमार मंडल (22) गांव में ही एक शांति भोज में खाना परोस रहा था। इसी बीच गांव के ही एक युवक ने पीछे से उसके सिर पर ईंट से प्रहार कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आननफानन में ग्रामीण उसे रेफरल अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों का कहना है कि गांव की एक युवती से राजकुमार का प्रेम प्रसंग था। इसी को लेकर दोनों परिवार में विवाद चल रहा था। युवती के परिवार के सदस्य गगन मंडल ने उसकी हत्या कर दी।

रेफरल अस्पताल में परिजन से पूछताछ करती पुलिस।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अमरपुर थानेदार अरविंद कुमार राय ने बताया कि प्रेम प्रसंग मामले में युवती के परिवार के गगन मंडल द्वारा राजकुमार मंडल की हत्या की सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। गगन मंडल घटना के बाद से फरार है। उसकी तलाश में छापेमारी चल रही है।

परिजनों ने बताया कि राजकुमार मंडल का प्रेम प्रसंग गांव की एक युवती से चल रहा था। युवती के परिवार वाले उस पर शादी के लिए दबाव बना रहे थे, लेकिन राजकुमार इसके लिए तैयार नहीं हो रहा था। इसी आक्रोश में गगन मंडल ने उस पर ईंट से प्रहार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। परिजन हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments