Tuesday, September 28, 2021
Homeगैजेट्सGoogle Pixel 6 और Pixel 6 Pro के रेंडर्स हुए लीक, यूनीक...

Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro के रेंडर्स हुए लीक, यूनीक डिजाइन के साथ हो सकते हैं लॉन्च

दिग्गज टेक कंपनी Google अपनी Pixel सीरीज के नए स्मार्टफोन Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro को लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस ही बीच टेक टिप्स्टर जॉन प्रोसर ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल के जरिए अगामी गूगल पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो के रेंडर्स साझा किए हैं, जिनमें डिवाइस के डिजाइन को देखा जा सकता है। इससे पहले कई रिपोर्ट्स सामने आई थी। इनसे पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो की स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी।

Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro को लॉन्च करने की तैयारी चल रही है। इस ही बीच टेक टिप्स्टर जॉन प्रोसर ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल के जरिए अगामी गूगल पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो के रेडंर्स साझा किए हैं।

गूगल पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो के रेंडर्स को देखें तो फोन्स के रियर पैनल में डुअल-टोन फिनिश डिजाइन दिया गया है। इन दोनों हैंडसेट के टॉप पर ऑरेंज और बॉटम में व्हाइट कलर है। साथ ही फोन्स के बैक पैनल में एलआईडी लाइट के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। अब फ्रंट की बात करें तो दोनों गूगल पिक्सल 6 और पिक्सल 6 प्रो के फ्रंट पैनल में छोटा पंच-होल कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

Google Pixel 6 की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, Google Pixel 6 Whitechapel प्रोसेसर से लैस होगा। आपको बता दें कि यह एक मिड रेंज चिपसेट है। इसके अलावा अगामी गूगल पिक्सल 6 में अल्ट्रा वाइड बैंड तकनीक का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा अगामी स्मार्टफोन में अडवांस टेक्नॉलजी वाला कैमरा सेटअप, एचडी डिस्प्ले और पावरफुल बैटरी मिल सकती है।

Google Pixel 6 Pro के संभावित फीचर्स 

अब तक सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Google Pixel 6 Pro स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले के साथ पावरफुल प्रोसेसर और बैटरी मिल सकती है। इसके साथ ही डिवाइस में 64MP का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro की संभावित कीमत 

गूगल ने पिक्सल 6 सीरीज की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन लीक्स की मानें तो गूगल पिक्सल 6 सीरीज को अगस्त में लॉन्च किया जाएगा और सीरीज के डिवाइस की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments