Wednesday, September 22, 2021
Homeगैजेट्सSamsung के 11 फरवरी इवेंट में शामिल होगा Google, देखें एंड्रॉयड का...

Samsung के 11 फरवरी इवेंट में शामिल होगा Google, देखें एंड्रॉयड का टीजर

Samsung का Unpacked इवेंट 11 फरवरी को है. ये इवेंट अमेरिका के सैन फ्रैंसिस्को में आयोजित किया जा रहा है. इस दौरान सैमसंग अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स – Galaxy S20 सीरीज लॉन्च करेगी.

Google ने एक बड़ा ऐलान किया है. गूगल ने कहा है कि इसी दिन Unpacked इवेंट में कुछ रोमांचक होने वाला है. Android के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है. इस ट्वीट में एक छोटा वीडियो है. इस वीडियो में Android लिखा है और N की जगह एक बॉक्स बना है.

Android द्वारा किए गए इस ट्वीट में Galaxy Unpacked का प्रोमो भी है. इस ट्वीट का रिप्लाई Samsung Mobile के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दिया गया है. सैमसंग ने लिखा है, “Saved your seat’

फिलहाल ये साफ नहीं है कि गूगल इस इवेंट में सैमसंग के साथ पार्टनर्शिप करके अपना कोई प्रोडक्ट लॉन्च करेगा या नहीं.  रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग के नए फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए Android ने खास तौर पर कस्टमाइज्ड ऑपरेटिंग सिस्टम डेवेलप किया है जिसे इसी दिन पेश किया जाएगा.

पिछले कुछ लीक  से ये भी बात सामने आ रही है कि Galaxy S20 सीरीज में Google Duo देने के लिए मिल कर  काम कर रहे थे ताकि Google Duo को Galaxy S20 सीरीज के नैटिव मैसेजिंग ऐप के तौर पर पेश किया जा सके.

दूसरी रिपोर्ट ये भी है  कि गूगल सैमसंग के साथ स्टॉक एंड्रॉयड वाले स्मार्टफोन्स पर काम कर रहा है. लेकिन इस इवेंट में ऐसा नहीं लगता हैकि कंपनी कोई स्टॉक एंड्रॉयड वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. कंपनी इस इवेंट में स्मार्ट स्पीकर भी लॉन्च कर सकती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments