Gujarat Election : गोपाल इटालिया, जीतू वघानी, अनंत पटेल ने किया वोट

0
34

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आज पहले चरण का मतदान है। आज राज्य की 182 सीटों में से सौराष्ट्र-कच्छ और दक्षिण गुजरात की 89 सीटों पर सुबह आठ बजे से मतदान शुरू हो गया है. आज बीजेपी नेता जीतू वघानी ने अपने परिवार के साथ मतदान किया. इसके साथ ही आपका गोपाल इटालिया ने भी अपने गृहनगर पहुंचकर मतदान किया है। इसके साथ ही वंसदा से कांग्रेस प्रत्याशी अनंत पटेल और पोरबंदर से प्रत्याशी अर्जुन मोढवाडिया ने भी मतदान किया है. इसके साथ ही वजुभाई वाला ने भी वोटिंग के बाद जीत की उम्मीद जताई।

जीतू वघानी ने आज भावनगर में अपने परिवार के साथ मतदान किया। जानकारी के अनुसार ढोल नगाड़ा लेकर वोट डालने पहुंचे जीतू वघानी ने सह संसद बाबासाहेब अंबेडकर छात्रावास मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला. जीतू वघानी भावनगर पश्चिम सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं. इस बीच जीतू वघानी ने बयान दिया कि गुजरात में बीजेपी ऐतिहासिक बढ़त के साथ जीतेगी.

आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने अपने पैतृक गांव बोटाड में वोट डाला. जिसके बाद गोपाल इटालिया ने कांग्रेस-बीजेपी पर हमला बोला. गोपाल ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस 27 साल से विफल है और भाजपा भ्रष्ट पार्टी है। भाजपा के राज में खूब भ्रष्टाचार हुआ। इसके साथ ही गोपाल इटालिया ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यह एक असफल पार्टी है क्योंकि यह 27 साल से विफल है. साथ ही यह भी जोड़ा कि अगर आप पार्टी जीतती है तो शिक्षा के लिए बिजली पहली प्राथमिकता होगी और एक मार्च से गुजरात के सभी लोगों को मुफ्त बिजली दी जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here