Sunday, September 19, 2021
Homeराज्यगुजरातगुजरात : थाने में टिकटॉक पर वीडियो-मौसम की तरह तू बदलता गया...

गुजरात : थाने में टिकटॉक पर वीडियो-मौसम की तरह तू बदलता गया क्यूं है… बनाने पर महिला कांस्टेबल सस्पेंड

महेसाणा. लांघणज पुलिस थाने की पुलिस कांस्टेबल अर्पिता चौधरी को पुलिस थाने में ड्यूटी के दौरान लॉकअप के सामने खड़ी होकर इतना तो बता… मौसम की तरह … तू बदलता … गया गीत पर डांस करने वाला वीडियो वायरल करना भारी पड़ा है। बुधवार को महेसाणा जिला मुख्य पुलिस अधिकारी ने महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। जबकि महिला कांस्टेबल ने अपने वीडियो संबंधित साइट से डिलीट कर दिए है।

यह वीडियो 20 जुलाई को वायरल होने के बाद सिर्फ 4 दिन में इसे 12 हजार से अधिक लाइक्स मिले थे। महेसाणा के लांघणज पुलिस थाने में लॉकअप के सामने पीएसओ के टेबल-कुर्सी के पास फिल्मी गानों पर गुलाबी शर्ट और ब्लैक पैंट पहनकर कांस्टेबल अर्पिता चौधरी ने आंखों के इशारों के साथ डांस करने वाला वीडियो टिक टॉक पर शेयर किया था। सोशल मीडिया में चर्चे में रहने के बाद यह वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गया और अधिकारियों ने चंद घंटों में ही अर्पिता चौधरी को सस्पेंड कर दिया गया।

15 से अधिक वीडियो टिक टॉक पर हैं 
महिला पुलिस कांस्टेबल अर्पिता चौधरी सोशल मीडिया की आदी होने की चर्चा विभाग में हो रही है। इसके साथ काम करने वाली महिला कांस्टेबलों ने बताया कि अर्पिता को टिक टॉक पर वीडियो शेयर करने का शौक है और अभी तक उसके 15 से अधिक वीडियो टिक टॉक पर देखने को मिल रहे है।

वायरलेस विभाग संभालती थी अर्पिता 
अर्पिता 2016 में पुलिस विभाग में एलआरडी के तौर पर भर्ती हुई थी। इससे पहले पुलिस मुख्यालय में तैनात अर्पिता की एक साल पहले लांघणज पुलिस थाने में पोस्टिंग हुई थी। वह हाल हीं में वायरलेस और एसपीसी की स्कीम में स्कूल के बच्चों को ट्रेनिंग देने का काम करती थी। पुलिस थाने में वीडियो बनाने तथा सोशल मीडिया में वायरल करने की तरह-तरह की चर्चा महकमे में चल रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments