Tuesday, September 28, 2021
Homeराजस्थानगुलाबचंद कटारिया ने कहा- गहलोत गृह विभाग देख रहे

गुलाबचंद कटारिया ने कहा- गहलोत गृह विभाग देख रहे

प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने सरकार पर हमला बोला है। कटारिया ने अपराध के आंकड़ों के आधार पर मुख्यमंत्री को सलाह दी कि वे घर के बाहर निकलें और गृह विभाग की सुध लें।कटारिया ने भाजपा मुख्यालय पर प्रेस वार्ता में कहा कि मैं ये नहीं कहता कि मेरे गृहमंत्री रहते हुए प्रदेश में अपराध नहीं हुए। मगर हमारे समय प्रदेश अपराधों के मामले में चौथे पायदान पर आ गया था। लेकिन वर्तमान सरकार अपराधों को लेकर गंभीर नजर नहीं आ रही है। तभी तो महिला अपराधों को लेकर प्रदेश देश में अव्वल नंबर पर पहुंच गया है। बलात्कार, चोरी, अपहरण, नकबजनी सहित एससी के अपराधों के ग्राफ में भी बढ़ोतरी हुई है।

उन्होंने सीएम गहलोत पर निशाना साधा और कहा कि हिन्दुस्तान में गहलोत अकेले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो कोरोना काल में 8 सिविल लाइंस से बाहर ही नहीं निकले। कटारिया ने भरतपुर में डॉ. अनिल गुप्ता पर हुई एसीबी की कार्रवाई को लेकर भी सवाल खड़े किए और कहा कि राजनीति का कितना दखल बढ़ गया है। एसीबी की इस कार्रवाई से साफ झलकता है।

भाजपा से 100 गुनी अच्छी कानून व्यवस्था: प्रताप

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था की स्थिति यूपी, बिहार, हरियाणा, एमपी जैसे भाजपा शासित राज्यों से 100 गुना अच्छी है। बीजेपी झूठ बोलने का रिकॉर्ड बना रही है। केंद्र की असफलताओं से ध्यान हटाने के लिए भाजपा नेता झूठे बयान दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments