Friday, September 24, 2021
Homeराशिफल19 दिसंबर 2019 का राशिफल : गुरुवार के दिन गुरु बदलेंगे इन...

19 दिसंबर 2019 का राशिफल : गुरुवार के दिन गुरु बदलेंगे इन 3 राशियों का भाग्य, पढ़ें दैनिक राशिफल

19 दिसंबर 2019 का दैनिक राशिफल। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष

आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर कहा जा सकता है। कार्य में सफलता मिलते मिलते अटक सकती है, इसलिए अधिक प्रयास करना आवश्यक होगा। दांपत्य जीवन में तनाव की स्थिति रहेगी, लेकिन सुदूर यात्रा पर जाने से कार्य में सफलता मिलेगी। कार्य क्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा और पारिवारिक जीवन में सुख और शांति की बढ़ोतरी होगी। भाई बहनों के साथ मिलकर कोई काम कर सकते हैं। प्रेम जीवन में आज का दिन उनसे मिलने के लिए अनुकूल नहीं है।

वृष

आपके लिए आज का दिन स्वास्थ्य को छोड़कर अन्य लगभग सभी कार्यों में बेहतर रहेगा। कार्यक्षेत्र में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपको अपने काम से संतुष्टि मिलेगी, इससे अधिक आपको क्या चाहिए। सुख की प्राप्ति होगी परिवार में मन लगेगा, लेकिन माताजी का स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा। शत्रु पर भारी पड़ेंगे। प्रतियोगी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर नतीजे मिलेंगे। संतान से प्रेम बढ़ेगा। प्रेम संबंधों में बेहतरी के लिए आज का दिन उत्तम है।

मिथुन

आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है और आज आप काफी व्यस्त रहेंगे। कार्यक्षेत्र में भी आपकी व्यस्तता देखते ही बनेगी और दांपत्य जीवन में भी आपको अधिक समय देना पड़ेगा। जीवन साथी का स्वास्थ्य पीड़ित हो सकता है। परिवार में सुख शांति रहेगी। सभी लोग मिलजुल कर रहेंगे। माताजी किसी नई बात को लेकर आपसी विचार विमर्श कर सकती हैं। संतान के लिए दिन अधिक अनुकूल नहीं है, उन्हें ज्वर आ सकता है। प्रेम के मामले में आज का दिन कमजोर है। आमदनी लेकिन बेहतर रहेगी।

कर्क

सिंह 

कन्या

आपके लिए आज का दिन सामान्य से थोड़ा बेहतर रहेगा। आप अपने खर्चों पर अंकुश लगाने में कामयाब हो सकते हैं और उससे आपको कुछ सुकून मिलेगा। परिवार से दूर जाने के योग हैं। संभवतः आप अपने काम में व्यस्त होंगे और परिवार को कम समय दे पाएंगे, फिर भी परिजनों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें और घरेलू जिम्मेदारियों को भी समझें। दांपत्य जीवन के लिए दिन अनुकूल रहेगा और प्रेम जीवन के लिए आज का दिन सर्वश्रेष्ठ है। कार्य क्षेत्र में अधिक व्यस्तता रहेगी, लेकिन काम बेहतर तरीके से होगा।

तुला

आपके लिए आज का दिन काफी उन्नति दायक रहेगा। कुछ ऐसी परियोजनाएं हैं, जो पहले से अटकी हुई हैं, लेकिन आज उनकी धूल को आप साफ करेंगे और उन पर आगे काम करेंगे, जिससे आपके कॉन्फिडेंस में बढ़ोतरी होगी और आपको इन्कम होगी। सुदूर यात्रा पर जाने के अच्छे योग बन रहे हैं। यात्रा की प्लानिंग अच्छे से करें। दांपत्य जीवन में स्नेह और सौहार्द्र की वृद्धि होगी और माताजी से आपको कुछ अच्छा समाचार मिल सकता है। अपने गुस्से पर और स्वास्थ्य पर थोड़ा ध्यान देना बेहतर रहेगा।

वृश्चिक

धनु

आपके लिए आज का दिन तनावपूर्ण रहेगा और उसका असर आपके जीवन के प्रत्येक क्षेत्र पर पड़ेगा। मानसिक और शारीरिक रूप से आप खुद को तनावग्रस्त महसूस करेंगे, इसलिए स्वास्थ्य पर पूरा ध्यान दें। संभव हो तो आज अपने ऑफिस से छुट्टी ले लें और घर पर आराम करें। घर में आपको सुख मिलेगा। कार्यक्षेत्र में तनाव के साथ-साथ अधिक काम करना पड़ेगा। खर्चे थोड़े अधिक रहेंगे। विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे।

मकर

आज अचानक से कुछ अच्छे परिणाम मिलने से आज का दिन बेहतर जाएगा। आप मानसिक रूप से प्रसन्न भी रहेंगे और हर काम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। अंदर से प्रेम का एहसास होगा, जो आपके प्रेम जीवन को और भी बढ़िया बना देगा। यदि आप विवाहित हैं तो दांपत्य जीवन में भी आज का दिन रोमांटिक रहेगा। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं और कोई खास प्लानिंग भी कर सकते हैं। व्यापार के सिलसिले में बेहतर नतीजे मिलेंगे और विदेशी संपर्कों का लाभ मिलेगा। अध्यात्म के क्षेत्र में भी आपको अच्छे अनुभव होंगे। हालांकि खर्चे अधिक होंगे। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी।

कुंभ

आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर रहेगा। हालांकि पैसों के मामले में आपको लाभ होगा, लेकिन मानसिक रूप से आप कमजोर रहेंगे, इसलिए ऊर्जा शक्ति की कमी होने से कार्यों में अच्छे से भाग नहीं लेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अधिक लोगों का सामना करना पड़ेगा और आप के वरिष्ठ अधिकारी आपसे किसी बात पर उखड़ सकते हैं, इस बात का विशेष ध्यान दें। पारिवारिक जीवन में सुख रहेगा और आपके घर से कोई व्यक्ति बाहर जाने की योजना बना सकता है। प्रॉपर्टी के मामले में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं।

मीन

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। दांपत्य जीवन में तनाव से मुक्ति मिलेगी और प्यार भरे पल आएंगे। गुप्त तरीकों से धन का मार्ग खुलेगा। ससुराल पक्ष के लोगों से थोड़ी नोकझोंक हो सकती है और कार्य क्षेत्र में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी। जीवन साथी के माध्यम से समाज में सम्मान मिलेगा। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। आज आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी, लेकिन आपका स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments