Sunday, September 19, 2021
Homeझारखण्डलिफ्ट लेना पड़ा भारी:धनबाद में 25 फीट ऊंचे पुल से गिरा हाइवा;...

लिफ्ट लेना पड़ा भारी:धनबाद में 25 फीट ऊंचे पुल से गिरा हाइवा; एक व्यक्ति की दबकर मौत, ड्राइवर जख्मी

जेसीबी की मदद से पुल के नीचे गिरे हाइवा को सीधा किया गया।
  • करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद हाइवा में दबे दोनों लोगों को बाहर निकाला गया

बलियापुर थाना क्षेत्र के दुधिया पुल से शनिवार को बालू लदा हाइवा अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया। घटना में हाइवा के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद हाइवा से दबे दोनों लोगों को बाहर निकाला गया। पुल करीब 25 फीट ऊंचा बताया जा रहा है।

मृतक की पहचान बोरमुड़ी गांव निवासी जगन्नाथ दत्ता (50) के रूप में की गई। जगन्नाथ बस का कंडक्टर था और सुबह ड्यूटी के लिए लिफ्ट लेकर हाइवा से आ रहा था। हाइवा जैसे ही दुधिया पुल पर चढ़ा अनियंत्रित होकर सीधे नीचे जा गिरा। पुल पर रेलिंग का न होना हादसे की वजह बताई जा रही है।

गैस कटर से हाइवा को काटकर घायल और मृतक को बाहर निकाला

हाइवा के पुल से नीचे गिरने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने JCB की मदद से हाइवा को सीधा कराया। ऊंचाई से गिरने के चलते हाइवा का ड्राइवर और योगेंद्र गाड़ी में बुरी तरह फंस गए थे। जब तक पुलिस पहुंची जगन्नाथ की मौत हो चुकी थी जबकि ड्राइवर की सांसें चल रही थी। इसके बाद गैस कटर से काट कर ड्राइवर व जगन्नाथ दत्ता को बाहर निकाला गया। पुलिस ने जगन्नाथ के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायल हाइवा के ड्राइवर को पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments