Tuesday, September 21, 2021
HomeबॉलीवुडHappy Birthday, करीना कपूर को छोटी मां नहीं कहतीं सारा अली खान

Happy Birthday, करीना कपूर को छोटी मां नहीं कहतीं सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान अपना जन्मदिन 12 अगस्त का मनाती हैं। उनका जन्म साल 1995 को बॉलीवुड के पटौदी परिवार में हुआ था। सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा को बॉलीवुड में कदम रखे अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन वह अक्सर सु्र्खियों में बनी रहती हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान अपना जन्मदिन 12 अगस्त का मनाती हैं। उनका जन्म साल 1995 को बॉलीवुड के पटौदी परिवार में हुआ था। सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं।

सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे। सारा अली खान की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। इसके बाद वह अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में नजर आईं । उनकी यह फिल्म हिट साबित हुई।

सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल और वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आई थीं। उनकी यह दोनों ही फिल्में दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब नहीं हो सकीं। सारा अली खान की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव हैं। वहीं सौतली मां होने के बावजूद उनकी सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान से काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं।

इस बार में खुद सारा अली खान अपने इंटरव्यूज में बोलती रहती हैं। उन्होंने एक निर्माता-निर्देशक करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में खुलासा किया था कि वह करीना कपूर को क्या कहकर बुलाती हैं। इस दौरान सारा ने अपनी और करीना की बॉन्डिंग पर चर्चा करते हुए बताया, ‘करीना खुद भी इस मामले में बहुत क्लीयर थीं। उन्होंने मुझसे कहा था कि देखो तुम्हारे पास शानदार मां हैं। मैं चाहती हूं कि हम दोस्त बनकर रहें’। सारा ने आगे बताया कि ‘पापा नहीं चाहते थे कि मैं करीना को कभी भी छोटी मां कहूं क्योंकि वह करीना को असहज महसूस नहीं करवाना चाहते थे’।

इसके बाद सारा अली खान ने बताया ‘मैं पहले बहुत कन्फ्यूज़न में थी कि मैं उन्हें क्या बुलाऊं? करीना? या आंटी? तो पापा ने कहा ‘तुम्हें उसे आंटी कहने की कोई ज़रूरत नहीं है। पापा ने मुझे वॉर्न किया कि वो नहीं चाहते कि मैं करीना कपूर को आंटी कहकर बुलाऊं। इसलिए मैं उन्हें ‘K’ या करीना कहकर ही बुलाती हूं’। करीना कपूर और सारा अली खान को अक्सर साथ भी देखा जाता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments