Monday, September 27, 2021
HomeबॉलीवुडGeeta Basra को पहली बार पोस्टर में देख दिल दे बैठे थे...

Geeta Basra को पहली बार पोस्टर में देख दिल दे बैठे थे हरभजन सिंह

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं जिनका दिल किसी अभिनेता पर नहीं बल्कि क्रिकेटर्स पर आया है। उनमें से एक खूबसूरत अदाकारा गीता बसरा भी हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर गेंदबाज हरभजन सिंह से शादी की है। गीता बसरा और हरभजन ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2015 में शादी की थी। शादी के 6 साल बात अब अभिनेत्री ने अपनी लव स्टोरी से जुड़ी खास बात बताई है।

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं जिनका दिल किसी अभिनेता पर नहीं बल्कि क्रिकेटर्स पर आया है। उनमें से एक खूबसूरत अदाकारा गीता बसरा भी हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर गेंदबाज हरभजन सिंह से शादी की है।

गीता बसरा ने बॉलीवुड फिल्म ‘दिल दिया है’, ‘द ट्रेन’ और ‘सेकेंड हैंड हसबैंड’ जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल से बातचीत की। इस दौरान गीता बसरा ने उस बात का जिक्र किया जब पहली बार हरभजन सिंह ने उन्हें देखा और अपना दिल दे बैठे थे। अभिनेत्री के मुताबिक हरभजन सिंह ने पहली बार उन्हें एक पोस्टर में देखा और उन्हें पसंद करने लगे। बाद में उन्होंने गीता के बारे में पूछताछ करने की कोशिश की, तब गीता को भी नहीं पता था कि वह कौन हैं, क्योंकि उन्होंने कभी क्रिकेट नहीं देखा था।

गीता बसरा ने कहा, ‘हरभजन सिंह ने मेरा पोस्टर देखा, उन्होंने मुझे उस पोस्टर में ही पसंद कर लिया था, इसलिए उन्होंने मेरे बारे में पूछताछ करने की कोशिश की। और फिर, मेरा द ट्रेन फिल्म का ‘वो अजनबी’ गाना रिलीज हुआ था। उसको देखने के बाद वह कहने लगे कौन है यह लड़की। मैंने कभी क्रिकेट को नहीं देखा था इसलिए मुझे नहीं पता था कि हरभजन सिंह कौन थे। मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता था।’

गौरतलब है कि इसके बाद हरभजन सिंह और गीता बसरा की लव स्टोरी शुरू हुई। देखते ही देखते इन दोनों शादी करने का फैसला किया। गीता बसरा और हरभजन सिंह ने 29 अक्टूबर 2015 को शादी की। गीता ने 2016 में बेटी हिनाया को जन्म दिया था। वह लंदन में पैदा हुई थी। आपको बता दें कि गीता बसरा और क्रिकेटर हरभजन सिंह जल्द फिर से माता-पिता बनने वाले हैं।

यह उनका दूसरा बच्चा होगा। गीता बसरा की डिलीवरी जुलाई में होगी। गीता बसरा ने इस बात की घोषणा इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर साझा कर गीता बसरा ने लिखा, ‘जुलाई 2021 में आ रहा है।’ इस तस्वीर में हरभजन सिंह के अलावा उनकी बेटी हिनाया हीर प्लाहा और गीता बसरा भी नजर आ रही थीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments