Saturday, September 25, 2021
Homeहरियाणाहरियाणा : घर साफ करके प्रेमी के साथ भागी युवती

हरियाणा : घर साफ करके प्रेमी के साथ भागी युवती

करनाल से एक युवती के अपने प्रेमी के साथ भाग जाने का मामला सामने आया है। युवती अपने घर से खर्च के लिए नगदी व गहने और भागने के लिए स्कूटी लेकर आई। इसके बाद दोनों फरार हो गए। परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर आठ के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

सेक्टर-4 करनाल निवासी रसीदा ने शिकायत में बताया कि उसकी छोटी बहन सोनिया, उम्र 18 साल की है। वो उसके घर पर आई हुई थी। उसकी बहन सोनिया को अमजद ने बहला फुसला लिया है और दो दिन पहले शुक्रवार को सुबह भगा ले गया। उसकी बहन अपने साथ नकद 35000 रुपये, उनकी स्कूटी और जेवरात भी ले गई है। उन्हें यकीन है कि उसकी बहन को भगाने में महफूज, शब्बीर, परवेज, महबूब, नन्नी, शाहिदा, भूरी का हाथ है। इन्होंने ही सोनिया को बहला फुसला के अमजद के साथ भगा दिया। परवेज और महफूज को मालूम है कि लड़की कहा पर है। उन्होंने पुलिस को गुहार लगाई की उसकी बहन सोनिया का पता लगवाया जाए और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

आठ के खिलाफ केस दर्ज

SI चंदन सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकातय के आधार पर अमजद पुत्र महबूब, महफूज पुत्र शब्बीर, शब्बीर व महबूब निवासी सेक्टर-4 करनाल, परवेज वासी खात्तोली UP, नन्नी, भूरी, शाहिदा के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments