Tuesday, September 28, 2021
HomeUncategorizedहरियाणा - फरीदाबाद में डैकती, बदमाशों ने परिवार और पालतू कुत्ते को...

हरियाणा – फरीदाबाद में डैकती, बदमाशों ने परिवार और पालतू कुत्ते को किया बेहोश

हरियाणा के फरीदाबाद में गुरुवार देर रात बदमाशों ने पालतू कुत्ते और परिवार के सदस्यों को बेहोश कर डकैती की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद सभी बदमाश फरार हो गए. जब परिवार के सदस्यों को होश आया, तब जाकर घटना का खुलासा हुआ. वहीं, इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जमा लगा दिया.

हरियाणा के फरीदाबाद के एक गांव में पालतू कुत्ते और परिवार के सदस्यों को बेहोश कर डकैती डालने की वारदात का मामला सामने आया है. इस वारदात को बदमाशों ने गुरुवार देर रात अंजाम दिया. जब शुक्रवार सुबह 8 बजे परिवार के लोगों को होश आया, तब उनको अपने साथ हुई घटना के बारे में पता चला. इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए.

इस घर में तीन-चार बार पहले भी चोरी हो चुकी है. इलाके में लगातार बढ़ती चोरी और डकैती की घटनाओं को लेकर परिवार के सदस्यों और ग्रामीणों ने जाम लगाया. हालांकि स्थानीय भाजपा नेता राजेश नागर ने मामले में पुलिस से बात की और ग्रामीणों को आश्वासन दिया, जिसके बाद जाम को खोल दिया गया.

पुलिस ने मामला किया दर्ज

इस घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश भी शुरू कर दी है. जिन तीन महिलाओं को बदमाशों ने बेहोश किया, वो तिगांव में रहने वाले शीशराम के परिवार से हैं. बदमाश घर के बाहर बंधे कुत्ते को भी बेहोश कर गए. शुक्रवार सुबह 8 बजे जब परिवार को होश आया, तो डकैती की घटना का खुलासा हुआ. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस घर के अंदर लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है. सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की पहचान करने की भी कोशिश की जा रही है. वारदात के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने तिगांव बस अड्डे पर जाम लगा दिया, जिसकी सूचना पाते ही मौके पर एसीपी थाना प्रभारी सहित भारी पुलिस बल पहुंच गया.

पहले भी कई बार हो चुकी है चोरी

पुलिस अधिकारी ग्रामीणों को समझाते रहे, लेकिन ग्रामीणों ने जाम को नहीं खोला. इसके बाद स्थानीय भाजपा नेता राजेश नागर मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस अधिकारियों से इस घटना का जल्द खुलासा करने को कहा. इसके बाद ग्रामीणों ने जाम को खोल दिया. परिवार के सदस्यों की मानें तो उनके यहां यह वारदात कोई पहली बार नहीं हुई है, बल्कि इससे पहले भी तीन चार बार हो चुकी है. हालांकि पुलिस ने आजतक किसी भी घटना का खुलासा नहीं किया. पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस चोर और बदमाशों से मिली हुई है.

वहीं, पुलिस का कहना है कि एक बदमाश को पकड़ा गया है, जिससे 7-8 चोरी की वारदात का खुलासा हो सकता है. एसीपी गांव भगत राम बिश्नोई का दावा है कि जल्द ही पुलिस इस डकैती की घटना को अंजाम देने वालों तक पहुंच जाएगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments