हरियाणा : डांसर सपना चौधरी भाजपा में शामिल, शिवराज और रामलाल की मौजूदगी में ली प्राथमिक सदस्यता

0
45

रोहतक. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी रविवार को भाजपा में शामिल हो गईं। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी की मौजूदगी में सपना ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ली। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लोकसभा चुनाव से पहले सपना के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें आईं थीं। बाद में उन्होंने खुद ही खंडन किया था। इसके बाद से सपना के भाजपा में आने की अटकलें चल रही थीं।

दिल्ली में जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में पार्टी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान, भाजपा महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी की मौजूदगी में सपना पार्टी में शामिल हुईं।

कांग्रेस ने सदस्यता फार्म दिखाया था

सपना के राजनीति में आने को लेकर अटकलों का दौर लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस जॉइन कर लेने की खबरों के बाद शुरू हुआ। सपना ने खबरों का खंडन किया तो कांग्रेस की तरफ से उनका सदस्यता फाॅर्म सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किया गया। इसके बावजूद सपना ने कांग्रेस के साथ जाने की बात काे अफवाह बताया।

सपना चौधरी का भाजपा में शामिल होने की बात तब पक्की हो गई, जब दिल्ली में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तर-पूर्व से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के लिए सपना चौधरी ने एक रोड शो किया था।

बिग बॉस-11 में पहुंची थीं सपना

हरियाणा के झज्जर जिले के नजफगढ़ की रहने वाली सपना चौधरी पेशे से स्टेज परफॉर्मर हैं। वह हरियाणवी लोकगायकी के क्षेत्र में चर्चित हैं। रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन-11 में एंट्री के बाद सपना और मशहूर हो गईं। उन्हें भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में भी काम करने का मौका मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here