हरियाणा : टीचर ने होमवर्क चेक करवाने के लिए कहा तो 11वीं के छात्र ने चाकू से किए तीन वार, हालत गंभीर

0
39
  • सोनीपत के भीगान गांव की घटना, हमला कर भाग रहे छात्र को दूसरे टीचर ने पकड़ा
  • होमवर्क चेक करने छात्र की डेस्क पर पहुंची थी टीचर, तभी बैग से चाकू निकाल किया वारगन्नौर (सोनीपत). यहां 11वीं कक्षा के छात्र ने स्कूल में टीचर पर चाकू से हमला कर दिया। महिला टीचर ने छात्र से होमवर्क चेक करवाने की कहा था। चाकू से तीन बार वार कर छात्र स्कूल से भागने लगा तो दूसरे टीचर ने उसे पकड़ लिया। घायल टीचर की हालत गंभीर है। उसे पीजीआई रेफर किया गया। पुलिस ने छात्र को निगरानी में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। घटना सोनीपत के भीगान गांव स्थित रामाकृष्णा स्कूल की है।स्कूल के प्रिंसिपल नीरज त्यागी ने बताया कि गर्मी की छुट्टियों के बाद सोमवार को स्कूल खुला था। कामी गांव की इंग्लिश टीचर मुकेश कुमारी करीब 10 बजे 11वीं कक्षा का लेक्चर ले रही थी। इस दौरान वह छात्रों को गर्मी की छुट्टियों में दिया गया होम वर्क भी चेक कर रहीं थी।

    उन्होंने बताया कि मुकेश कुमारी हर छात्र की सीट पर जाकर होमवर्क चेक कर रहीं थी। वह भीगान गांव के एक छात्र के पास पहुंची तो उन्होंने होम वर्क चेक करवाने के लिए कहा। इसी दौरान छात्र ने अपने बैग से चाकू निकाला और टीचर के पेट पर वार करने शुरू कर दिए।

    प्रिसिंपल ने बताया कि छात्र ने तीन वार किए। इससे मुकेश कुमारी की चीख निकली। यह देख कक्षा के दूसरे छात्र वहां से भाग निकले। नीरज त्यागी का कहना है कि यह देखकर वह अंदर पहुंचे तो मुकेश कुमारी खून से लथपथ थी। वहीं आरोपी छात्र भागने लगा तो दूसरे टीचर ने उसे पकड़ लिया।

    स्कूल में मौजूद अन्य टीचर्स मुकेश कुमारी को तुरंत अस्पताल ले गए। जहां गंभीर हालत के चलते खानपुर पीजीआई भेज दिया गया। मामले में मुरथल थाना पुलिस कार्रवाई कर रही है। एसएचओ सुमित कुमार का कहना है कि आरोपी छात्र को निगरानी में लिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here