Saturday, September 25, 2021
Homeहरियाणाअपने ही बने दुश्मन:हिसार में युवती ने बड़ी बहन पर लगाया आरोप;...

अपने ही बने दुश्मन:हिसार में युवती ने बड़ी बहन पर लगाया आरोप; बोली- देवर से जबरदस्ती शादी करवाई और दुष्कर्म भी कराया

विरोध करने पर राहुल ने उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। – प्रतीकात्मक तस्वीर
  • पहले मंदिर में शादी और फिर कोट में लेकर जबरन कागजात पर दस्तख्त कराए
  • घर ले जाकर कमरे में बंधक बनाकर रखा, इस दौरान कई बार संबंध भी बनाए

हरियाणा के हिसार जिले में एक लड़की ने अपनी ही बहन और जीजा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने जबरन शादी कराने और दुष्कर्म कराए जाने की बात कही है।

आजाद नगर पुलिस थाना में दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 24 नवंबर को वह अपने घर पर अकेली थी। इस दौरान उसकी बहन, जीजा, बहन का देवर राहुल व राहुल का एक दोस्त घर आए। उन्होंने कहा कि हमारे साथ चलो, खाटू श्याम मंदिर जाना है।

घूमने जाने का सोचकर वह उनके साथ चली गई। वहां राहुल ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उससे जबरन शादी कर ली। फिर वे उसे हिसार कोर्ट ले गए। वहां भी उसे डरा-धमका कर कागजात पर हस्ताक्षर करवा लिए।

पीड़िता ने कहा- गन प्वाइंट पर कई बार किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद बहन उसे अपने गांव ले गई और वहां से राहुल उसे अपने घर ले गया। राहुल ने उसे कमरे में बंद करके रखा और गन प्वाइंट पर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर राहुल ने उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

27 नवंबर को पीड़िता की बहन उससे मिलने आई। इस दौरान मौका पाकर उसने बहन के फोन से अपनी मां को फोन कर दिया। मामला जानने के बाद उसकी मां और एक अन्य बहन वहां आए। लेकिन राहुल ने उन्हें पीड़िता से मिलने नहीं दिया।

बल्कि राहुल ने उन्हें गन प्वाइंट पर लेकर जान से मारने की धमकी दे डाली। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग भी वहां आ गए। हंगामा होने के बाद उसकी मां व बहन वहां से चली गई, जिन्होंने थाना में जाकर शिकायत दी और कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments