Sunday, September 26, 2021
HomeऑटोमोबाइलHero Motocorp ने शुरू की होम डिलीवरी, अब घर आ जाएंगे स्कूटर...

Hero Motocorp ने शुरू की होम डिलीवरी, अब घर आ जाएंगे स्कूटर और बाइक

नई दिल्ली। अब घर बैठे आ जाएंगे स्कूटर और बाइक। जी हां, Hero Motocorp की बाइक्स और स्कूटर्स अब आप ऑनलाइन खरीदकर इसकी डिलीवरी अपने घर पर पा सकते हैं। दरअसल, कंपनी ने अपने टू-वीलर्स की होम डिलीवरी की सुविधा शुरू कर दी है। यह सुविधा हीरो की बाइक या स्कूटर को कंपनी की ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदने पर ही मिलेगी। होम डिलीवरी के लिए आपको 349 रुपये अतिरिक्त देने होंगे।

हीरो मोटोकॉर्प के टू-वीलर्स की बुकिंग और इसकी होम डिलीवरी की ऑनलाइन सुविधा 3 आसान स्टेप में उपलब्ध है। इसके लिए आपको कंपनी के ई-कॉमर्स पोर्टल https://www.hgpmart.com पर जाना होगा। इसके बाद लॉग-इन करके बाइक और फिर डीलर चुनना होगा, फिर नीचे आपको होम डिलीवरी का ऑप्शन दिखेगा, जिसे सिलेक्ट करना होगा। अब आपको ऑनलाइन पेमेंट करना होगा, जो बाइक की बुकिंग राशि होगी।

इसके बाद हीरो का थर्ड-पार्टी सर्विस प्रोवाइडर आपके दिए अड्रेस पर पहुंचकर जरूरी डॉक्युमेंट्स लेगा। बुक की गई बाइक या स्कूटर का आरटीओ में रजिस्ट्रेशन होने के बाद आपको उसकी होम डिलीवरी कर दी जाएगी। हीरो मोटोकॉर्प ने फिलहाल होम डिलीवरी मुंबई, बेंगलुरु और नोएडा में शुरू की है। अगले कुछ महीनों में यह सुविधा देश के 25 शहरों में मिलने लगेगी।

हीरो मोटोकॉर्प के लाइनअप में एचएफ डीलक्स, स्प्लेंडर प्लस, पैशन से लेकर एक्सपल्स 200 तक बाइक्स शामिल हैं। इनकी कीमत 38,900 रुपये से 1.05 लाख रुपये के बीच है। स्कूटर्स की बात करें, तो डेस्टिनी125, डुएट, माएस्ट्रो एज, और प्लेजर जैसे स्कूटर्स कंपनी की लाइनअप में हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments