Monday, September 27, 2021
Homeझारखण्डहादसा : यूटर्न पर तेज रफ्तार हाइवा और ट्रक की आमने-सामने की...

हादसा : यूटर्न पर तेज रफ्तार हाइवा और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर, दोनों वाहनों के ड्राइवर की मौत

जमशेदपुर. पोटका थाना क्षेत्र के तेतला मोड़ पर शुक्रवार की रात ट्रक और हाइवा की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में दोनों वाहनों के ड्राइवर की मौत हो गई। घटना रात करीब दो बजे की है। बताया जा रहा है कि दोनों वाहनों की रफ्तार तेज थी और मोड़ होने के चलते दोनों वाहन के ड्राइवर एक-दूसरे को जबतक देख पाते, वाहनों की आमने-सामने की टक्कर हो गई।

चार घंटे के बाद निकाला गया ट्रक ड्राइवर का शव
रात तीन बजे जब पुलिस पहुंची तब ट्रक के ड्राइवर की मौत हो चुकी थी हाइवा का ड्राइवर जिंदा था। उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि गैस कटर की मदद से चार घंटे के बाद ट्रक के ड्राइवर का शव निकाला जा सका। उन्होंने बताया कि दोनों वाहनों के कंडक्टर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

ट्रक ड्राइवर छपरा जबकि हाइवा का ड्राइवर सरायकेला का था रहनेवाला
थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों वाहनों के मृत ड्राइवर की पहचान हो गई है। ट्रक के ड्राइवर की पहचान 39 वर्षीय होमलाल राम के रुप में हुई है। होमलाल बिहार छपरा जिले के लादपुर का रहने वाला था। वहीं हाइवा के ड्राइवर की पहचान 35 वर्षीय रूसो गोप के रूप में हुई है जो सरायकेला खरसावां के चौका थाना अंतर्गत उरमाल गांव का रहने वाला था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments