Saturday, September 18, 2021
Homeछत्तीसगढ़राजनांदगांव : रेलवे की हाईवोल्टेज लाइन टूटी, कई एक्सप्रेस और पैसेंजर ट्रेन...

राजनांदगांव : रेलवे की हाईवोल्टेज लाइन टूटी, कई एक्सप्रेस और पैसेंजर ट्रेन रोकी गईं, 5 घंटे तक ट्रेनों का परिचालन प्रभावित

राजनांदगांव. रेलवे का ओवर हेड इलेक्ट्रिसिटी वायर (ओएचई) बुधवार सुबह टूट गया है। इसके चलते छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव और डोंगरगढ़ रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हो गई है। डोंगरगढ़ रेलवे स्टेशन पर कुछ ट्रेनों को रोका गया है, जबकि कुछ ट्रेनों को राजनांदगांव रेलवे स्टेशन पर। इन ट्रेनों की वजह से इस रूट में चलने वाली अन्य ट्रेन भी प्रभावित हुई हैं। हालांकि, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की टेक्निकल टीम सुधार कार्य कर रही है।

रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, सुबह 10 बजे वायर के टूटने की खबर आई। मुसरा-बांकल नाम के गांवों के पास यह घटना हुई है। छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, राजधानी एक्सप्रेस, बीकानेर सुपरफास्ट, दूरंतो एक्सप्रेस को रोका गया। इनमें दूरंतो एक्सप्रेस को रवाना कर दिया गया है। झारसुगुड़ा पैसेंजर ट्रेन को भी तार टूटने की वजह से रोका गया है। वहीं डोंगरगढ़-बिलासपुर पैसेंजर को रद्द कर दिया गया है। अधिकारियों की मानें तो 5 घंटे तक का समय सुधार कार्य में लग सकता है। ऐेसे में कई ट्रेेनों के देरी से चलने की संभावना है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments