Saturday, September 25, 2021
HomeबॉलीवुडNeha Kakkar संग ब्रेकअप पर हिमांश कोहली ने तोड़ी चुप्पी ‘अब न...

Neha Kakkar संग ब्रेकअप पर हिमांश कोहली ने तोड़ी चुप्पी ‘अब न प्यार है ना नफरत

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली के लव अफेयर के बारे में सब जानते हैं। रोहनप्रीत से शादी करने से कुछ साल पहले नेहा और हिमांश कोहली एक दूसरे के डेट कर रहे थे। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस भी थे, लेकिन 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद नेहा बिल्कुल टूट गई थीं, इस बात का जिक्र उन्होंने एक सिंगिंग रिएलिटी शो में किया था जहां वो अपना और हिमांश का गाना सुनकर बुरी तरह रो पड़ी थीं। लेकिन इस पूरे मैटर पर हिमांश ने कभी भी ज्यादा खुलकर बात नहीं की।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली के लव अफेयर के बारे में सब जानते हैं। रोहनप्रीत से शादी करने से पहले नेहा और हिमांश कोहली एक दूसरे के डेट कर रहे थे। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस भी थे।

अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन अब एक्टर ने अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की है। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में हिमांश ने कहा, ‘हमारा ब्रेकअप 2018 में हुआ था, मैं इसके लिए नेहा को ब्लेम नहीं करता। वो अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई और मैं अपनी लाइफ में खुश हूं। लेकिन लोग अब भी 2018 में अटके हैं  हाल ही में जब मेरा गाना ‘वफा न रास आई’ रिलीज़ हुआ तो लोगों ने अपने थम्बनेल पर इस टैगलाइन के साथ पोस्टर लगाया कि हिमांश ने  दिया अपने ब्रेकअप और रिलेशनशिप का जवाब। जब्कि वो सिर्फ एक गाना है’।

‘जो भी कुछ हुआ उसका दोष में उसे भी नहीं देता हूं। वो जब गुस्से में थी तो उसने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट भी किया था। तब मुझे गुस्सा आया था, क्योंकि मैंने इस बारे में सोशल मीडिया पर कुछ नहीं लिखा था। महामारी के इस बुरे वक्त में वैसे ही आप बहुत कुछ देख रहे हो। लेकिन लोगों को अब भी हमें बुरा महसूस कराना है। आर्टिस्ट को दबाना है ताकी वो खुद को सुपीरियर महसूस कर सकें। लोगों अपनी सोच बदलनी होगी। मैंने इसलिए इस बारे में कभी बात नहीं की थी। अब न हमारे बीच प्यार है न नफरत, अब हमारे बीच कुछ नहीं है। अगर हम ये मैंटेन कर सकते हैं, तो लोगों को भी इसकी इज्ज़त करनी चाहिए’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments