Saturday, September 18, 2021
Homeबॉलीवुडयादें : शिवलेख की मौत से गम में डूबे उनके को-स्टार्स, ऑनस्क्रीन...

यादें : शिवलेख की मौत से गम में डूबे उनके को-स्टार्स, ऑनस्क्रीन मां सुचेता ने कहा-बहुत जल्दी चला गया

टीवी डेस्क. चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की दर्दनाक मौत से टेलीविजन जगत भी सदमे में हैं। शिवलेख की रायपुर के पास एक सड़क हादसे में 18 जुलाई को मौत हो गई थी।  वहीं, उनके माता-पिता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिवलेख के को-स्टार्स को उनकी मौत की खबर पर यकीन नहीं हो रहा है।

ऑन स्क्रीन मां सुचेता भी गम में डूबीं: सीरियल श्रीमान-श्रीमति में शिवलेख की मां की भूमिका निभा चुकीं सुचेता खन्ना भी दुखी हैं। सुचेता ने एक इंटरव्यू में कहा-मैंने शिवलेख के साथ पिछले साल श्रीमान-श्रीमति में काम किया था।उनकी मौत की खबर से स्तब्ध हूं। इससे यह समझ आता है कि हमारी जिंदगी कितनी अप्रत्याशित है। शिव बहुत ही टैलेंटेड, आज्ञाकारी और संस्कारवान बच्चा था। उसे इलेक्ट्रॉनिक्स और तकनीक का बहुत ज्ञान था। वो बहुत ही जल्दी चला गया।

पेरेंट्स को नहीं बताई गई है बेटे की मौत की खबर: शिवलेख के साथ सीरियल अग्निफेरा में साथ काम कर चुकीं सुरभि तिवारी ने एक इंटरव्यू में कहा-जब मुझे शिवलेख की मौत की खबर लगी तो मुझे भरोसा नहीं हुआ। मैंने उनकी मां को फोन करके ये जानना चाहा कि सच्चाई क्या है। फिर मेरी बात शिवलेख की आंटी से हुई। उन्होंने बताया कि पेरेंट्स होश में नहीं हैं। उन्हें शिवलेख की मौत की बात भी नहीं बताई गई है। जब तक वह थोड़े सहज नहीं हो जाते जब तक उन्हें यह खबर नहीं दी जाएगी।

फिल्म में कर रहे थे काम: शिवलेख जी-टीवी के इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, सोनी टीवी संकटमोचन हनुमान, कलर्स टीवी के ससुराल सिमर का, सब टीवी के खिड़की, बालवीर, श्रीमान जी श्रीमती जी, बिग मैजिक के अकबर-बीरबल में अभिनय कर चुके हैं। वह रेमो डिसूज़ा की मूवी में भी काम कर रहे थे। इसकी 90% शूटिंग हो चुकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments