Tuesday, September 28, 2021
Homeपंजाबपंजाब /30 एकड़ जमीन का मालिक ट्रांसफार्मर से कर रहा था तेल...

पंजाब /30 एकड़ जमीन का मालिक ट्रांसफार्मर से कर रहा था तेल चोरी, पटक मारा बिजली ने

  • मोगा जिले के गांव मंसूरवाल में मारा गया गांव दौलेवाला कलां का गुरचरन सिंह
  • उत्तर प्रदेश में ससुराल की 28 एकड़ और यहां की 2 एकड़ जमीन का मालिक अकेले ही था मृतक
  • अपने पीछे एक बेटा, दो बेटियां और पत्नी को बिलखने-पछताने के लिए छोड़ गया

मोगा. मोगा में गुरुवार को एक युवक की मौत का मामला सामने आया है, जो एक-दो नहीं, बल्कि पूरे 30 एकड़ का मालिक था। बताया जा रहा है कि वह ट्रांसफार्मर से तेल चोरी कर रहा था, जिसके चलते बिजली के झटके के साथ वह जमीन पर आन गिरा। पास ही खड़ी उसकी एक गाड़ी में 6-7 ड्रम भी रखे हुए थे। लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया, वहीं मामले की जांच-पड़ताल जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार नशे के लिए बदनाम मोगा जिले के गांव दौलेवाला कलां का गुरचरन सिंह ट्रांसफार्मरों में से चोरी तेल निकालने का काम करता था। बुधवार रात को गांव मंसूरवाल में अपनी स्विफ्ट कार पर समेत रिवाॅल्वर जब ट्रांसफार्मर से तेल निकालने के लिए ऊपर चढ़ा तो करंट आने से वह नीचे गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। हालांकि पता चला है कि ट्रांसफार्मर पर चढ़ने से पहले उसने पावर कनेक्शन कट कर रखा था, फिर भी पता नहीं कैसे एक फेज में करंट आ गया।

मृतक की उम्र 40 साल के लगभग है। उसका यूपी निवासी युवती से विवाह हुआ था, जहां 28 एकड़ जमीन थी और 2 एकड़ जमीन की जमीन गांव दौलेवाला कलां नजदीक धर्मकोट में करता था। दोनों जगह की 30 एकड़ जमीन को वही संभालता था। अब मृतक अपने पीछे एक बेटा, दो बेटियां और पत्नी को बिलखने-पछताने के लिए छोड़ गया।

गुरुवार को इस घटना के बारे में गांव मंसूरवाल के सरपंच गुरमेल सिंह नामधारी ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी। गांववासियों का कहना है कि यह मृतक किसी भी तरह का कोई नशा नहीं करता था, लेकिन उसको बुरी संगत ने इस तरफ अग्रसर किया कि उसका अंत मौत हुआ। पोस्टमाॅर्टम करवाने के बाद पुलिस ने लाश परिजनों को सौंप दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments