Monday, September 27, 2021
Homeदेशनागरिकता कानून : ओवैसी ने कहा- विरोध करने वाले घरों पर तिरंगा...

नागरिकता कानून : ओवैसी ने कहा- विरोध करने वाले घरों पर तिरंगा फहराएं; यह भाजपा को संदेश कि उन्होंने काला कानून बनाया

हैदराबाद. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी ने शनिवार को लोगों से अपील की कि जो भी नागरिकता कानून (सीएए) और एनआरसी के खिलाफ हैं, वे अपने घरों पर तिरंगा फहराएं। इससे भाजपा को यह संदेश जाएगा कि उन्होंने गलत और काला कानून बनाया है। इसके साथ ही ओवैसी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी को नागरिकता कानून को लेकर एक बार फिर से विचार करने के लिए कहा।

हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि कानून के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले लोग शांति बनाए रखें। किसी भी तरह की हिंसा न फैलाएं। यह लड़ाई केवल मुस्लिमों की नहीं, बल्कि दलितों, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति की भी है। मैं एक देशद्रोही कैसे हो सकता हूं? जबकि जन्म से मैं एक भारतीय हूं।

‘हमें लोकतांत्रिक तरीके से विरोध जताना है’

ओवैसी ने कहा कि मैं अपने दोस्त जगन मोहन रेड्डी से आग्रह करता हूं कि वे केंद्र को समर्थन देने पर फिर से सोचे। हमें देश को बचाना है। ओवैसी ने लोगों से ‘संविधान बचाओ दिवस’ आयोजित करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि यह कम से कम प्रदर्शन छह महीने तक चलना चाहिए, लेकिन इसके लिए शांतिपूर्ण माहौल होना जरूरी है। हमें लोकतांत्रिक तरीके से विरोध जताना है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments