Friday, September 17, 2021
Homeगैजेट्सHonor Play 5 की स्पेसिफिकेशन हुई लीक, 64MP कैमरा के साथ हो...

Honor Play 5 की स्पेसिफिकेशन हुई लीक, 64MP कैमरा के साथ हो सकता है लॉन्च

Honor Play 5 स्मार्टफोन काफी समय से अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस अगामी स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे अगामी डिवाइस के स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। आइए जानते हैं…

Honor Play 5 स्मार्टफोन काफी समय से अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस अगामी स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Honor Play 5 की संभावित स्पेसिफिकेशन

डिजिटल चैटस्टेशन की रिपोर्ट के मुताबिक, Honor Play 5 स्मार्टफोन 6.53 इंच ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आएगा। इस फोन में सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। साथ ही यूजर्स को ऑनर प्ले 5 में MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर, 6GB/8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।

कंपनी अगामी ऑनर प्ले 5 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दे सकती है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद होगा। लेकिन सेल्फी कैमरा की जानकारी नहीं मिली है। इसके अलावा यूजर्स को 3,800mAh की बैटरी मिलेगी।

Honor Play 5 की संभावित कीमत 

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो ऑनर प्ले 5 स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी। इस फोन को कई कलर ऑप्शन में उतारा जा सकता है। लेकिन कंपनी की तरफ से अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत या फिर स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

पिछले साल लॉन्च हुआ Honor 30i 

बता दें कि कंपनी ने Honor 30i स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया था। इस फोन की कीमत RUB17,990 यानि करीब 17,600 रुपये है। Honor 30i में 6.3 इंच का फुल एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2440 x 1080 पिक्सल है। यह वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है।

फोन में यूजर्स को इन—डिस्प्ले ​फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन Kirin 710F प्रोसेसर पर काम करता है। एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है जिसकी मदद से 512GB तक का डाटा स्टोर किया जा सकता है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments