8 अगस्त का राशिफल : वृषभ और कर्क समेत इन राशि वालों पर बरसेगी शिव की कृपा

0
55

मेष राशि : साहित्य के क्षेत्र से जुड़े मेष राशि वाले जातक आज अपनी कल्पना शक्ति से नए काम को अंजाम देंगे। प्रेम जीवन में सुखद अनुभूति होगी। निवेश का फायदा होगा। धन खर्च बढ़ सकता है।

वृष राशि : वृष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। परिवार में हंसी-खुशी का माहौल बना रहेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। करियर में सफलता प्राप्त होगी।

मिथुन राशि : आज मन भावुक होगा। नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं। दफ्तर में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखने की सलाह दी जाती है। परिवार में किसी बात को लेकर अनबन हो सकती।

कर्क राशि: कर्क राशि वाले लोगों को आज अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। नौकरी में नए अवसर प्राप्त होंगे। परिवारिक और दांपत्य जीवन में सुख की अनुभूति करेंगे। शुभ रंग गुलाबी है।

सिंह राशि : कथनी और करनी में समानता रखें। पति-पत्नी के बीच प्रेम बढ़ेगा। धन लाभ हो सकता है। जो लोग बेरोजगार हैं उन्हें मनचाही नौकरी मिल सकती है। दोस्तों के साथ मनोरंजन में समय बीतेगा।

कन्या राशि: आत्मविश्वास से व्यवसाय में वृद्धि होगी। आज दोस्तों से मुलाकात होने पर अच्छा महसूस करेंगे। जरूरी काम में थोड़ा विलंब आ सकता है लेकिन बाद में पूर्ण होने से शांति मिलेगी। भाइयों का सहयोग मिलेगा।

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। आय के साधनों में वृद्धि होगी। आज के दिन लक्ष्मी जी की पूजा करें। नौकरीपेशा लोग दफ्तर में किसी से धोखा खा सकते हैं।

वृश्चिक राशि : माता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। आपको पेट संबंधी परेशानियां हो सकती हैं। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। अपने व्यवसाय पर ध्यान देकर ही लाभ कमा सकते हैं।

धनु राशि: आज के दिन खान-पान का खास ख्याल रखने की सलाह दी जाती है अन्यथा सेहत से जुड़ी परेशानियां हो सकती हैं। नए काम की शुरुआत के लिए आज का दिन शुभ है। अपनी वाणी पर संयम रखें। अविवाहित लोगों के लिए आज विवाह का प्रस्ताव आ सकता है।

मकर राशि: आज के दिन संतान से जुड़े कार्य पूरे होंगे। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। लेखन कार्य से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा। माता की सेहत बेहतर होगी।

कुंभ राशि: आज के दिन अपने रिश्तेदार या दोस्तों से मुलाकात करके खुशी की अनुभूति होगी। कार्यक्षेत्र में व्यस्त रहेंगे। किसी बात को लेकर परिवार में तनाव पैदा हो सकता है।

मीन राशि : आज का दिन मीन राशि वालों के लिए बहुत शुभ है। व्यापार में लाभ होंगे। सेहत का ख्याल रखें। जीवन में किसी नए व्यक्ति का प्रवेश हो सकता है। आज के दिन मुख्य दरवाजे पर दीपक जलाना शुभ होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here