1 अक्टूबर का राशिफल : आज इन 5 राशि वालों की धन-संपत्ति में होगी वृद्धि

0
67

मेष राशि: मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी होगा। आज के दिन यात्रा करने से बचें। वाहन सावधानी से चलाएं। सेहत अच्छी रहेगी। हो सकता है कि व्यवसाय में मन मुताबिक लाभ न मिले।

वृष राशि: अचानक धन लाभ हो सकता है। कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं तो उसके लिए दिन अनुकूल है। नया ऑर्डर मिल सकता है। शत्रु परास्त होंगे। विदेश में नौकरी करने की सोच रहे हैं तो प्रयास सफल होगा। परिवार के साथ पुरानी बातों पर चर्चा संभलकर करें।

मिथुन राशि: सभी काम मनोबल से पूरे होंगे। व्यवसाय की शुरुआत के लिए दिन शुभ है। घरवालों के साथ किसी समारोह में शामिल होने का मौका लगेगा। व्यवसाय में नई योजनाओं का लाभ मिलेगा। संतान सुख मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिए दिन अनुकूल रहेगा।

कर्क राशि: स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कामकाज में समय दें। आलस्य से दूर रहें। प्रेम जीवन सुखमय रहेगा। राजनीति से जुड़े लोग अधिक सक्रिय होंगे। आध्यात्मिक कार्यों से मन शांत होगा। सामाजिक स्तर पर आप अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाएंगे।

सिंह राशि: परिवार में तनाव का असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है। व्यापारिक विस्तार संभव है। काम के सिलसिले में कहीं बाहर जाना पड़ सकता है। किसी बीमारी की चपेट में आने की संभावना है। प्रेम जीवन में मर्यादित रहें। मां दुर्गा की उपासना करें।

कन्या राशि: मित्रों के साथ घूमने का प्लान बन सकता है। नौकरी-व्यवसाय में उन्नति मिलेगी। मान-सम्मान बढ़ेगा। सेहत का पूरा ख्याल रखें। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। परिवार की सहयोग से काम पूरे होंगे।

तुला राशि: आर्थिक लाभ होगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। दांपत्य जीवन आनंदमय रहेगा। निवेश करने से पहले सोच-समझ लें। कार्यस्थल पर लोग आपकी छवि खराब करने की कोशिश कर सकते हैं। प्रेम जीवन सुखमय रहेगा। विष्णु की का नाम लें।

वृश्चिक राशि: आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। मन से सारे नकारात्मक विचारों को निकाल दें। व्यक्तिगत संबंध घनिष्ठ होंगे। दफ्तर में वरिष्ठ अधिकारी आपके काम की प्रशंसा करेंगे। अनावश्यक खर्च होने की संभावना है।

धनु राशि: आज धनु राशि के जातकों को वादविवाद से बचना होगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। धन निवेश के लिए विचार अवश्य करें। नए वस्त्र और घर के जरूरी सामान के लिए धन खर्च हो सकता है। दफ्तर में शुभ समाचार मिलेगा।

मकर राशि: पराक्रम बढ़ेगा। जो लोग सरकारी नौकरी की तलाश में हैं उन्हें सफलता मिल सकती है। परिवारवालों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। नए दोस्त बनेंगे। गणेश जी का ध्यान करें।

कुंभ राशि: आज कुंभ राशि वालों की यात्रा सफल होगी। दांपत्य जीवन में खटास पैदा हो सकती है। सेहत सामान्य रहेगी। घर की मरम्मत का खर्चा बढ़ सकता है समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। किसी से कोई उपहार मिल सकता है।

मीन राशि: मन में शांति बनी रहेगी। आर्थिक लाभ संभव है। कार्यों में सफलता मिलेगी। जो लोग अविवाहित हैं उनकी शादी की बात चल सकती है। व्यवसाय में सतर्क रहें। रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा। परिवार में कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here