Tuesday, September 28, 2021
Homeबॉलीवुडप्रिपरेशन : ‘तख्त’ के लिए विकी कौशल सीख रहे घुड़सवारी, म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट...

प्रिपरेशन : ‘तख्त’ के लिए विकी कौशल सीख रहे घुड़सवारी, म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट और उर्दू ; बॉडी भी बनाएंगे

बॉलीवुड डेस्क. विकी कौशल ‘सरदार उधम सिंह’, ‘तख्त’ और मेघना गुलजार की सैम मानेक शॉ की बायोपिक कर रहे हैं। ‘तख्त’ की तैयारी वे जोर-शोर से कर रहे हैं। इस पर हमने विकी से बात की। विकी ने कहा कि, ‘तख्त’ की शूटिंग अगले महीने शुरू करुंगा। इसके लिए मुझे घुड़सवारी से लेकर म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट सीखना पड़ रहा है। अभी तो उर्दू डिक्शन पर काम करना पड़ेगा। आवाज पर भी काम करना है और बॉडी भी बनानी है।

विकी ने आगे बताया-  “मुझे फिल्म में घोड़े दौड़ाने हैं और इन पर बैठकर जंग के कई सीन भी देने हैं तो सबसे ज्यादा तैयारी घुड़सवारी की कर रहा हूं। इसके लिए मुंबई के महालक्ष्मी रेस क्लब में नियमित घुड़सवारी सीख रहा हूं। इसे सीखते हुए महीने भर से ऊपर हो गया है। इतने दिनों में मैं इतना सीख गया हूं कि अब घोड़े से गिरता नहीं हूं। कह सकते हैं कि अब घोड़े दौड़ाना सीख लिया है। आगे इस काम में बहुत निपुण हो जाऊंगा तो यह आर्ट मेरे लिए आगे काम भी आएगा।”

ये है वर्किंग लाइनअप : बहरहाल, ‘तख्त’, ‘सरदार उधम सिंह’ के बाद आएगी। 2020 में ही ‘सरदार उधम सिंह’ पर बनने वाली शूजित सरकार की फिल्म रिलीज होगी। इन दोनों फिल्मों के बाद करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ और उसके बाद मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम मानेकशॉ’ होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments