Saturday, September 25, 2021
Homeखेलदिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कैसा प्लेइंग इलेवन उतारेंगे विराट कोहली, हार से...

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कैसा प्लेइंग इलेवन उतारेंगे विराट कोहली, हार से उबरना चाहेगी टीम

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 22वें मैच में टूर्नामेंट की सबसे बेहतरीन टीमों में से एक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आज शाम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। लगातार जीत हासिल कर रही टीम को पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों करारी हार मिली थी। अब इस मैच में टीम का प्लेइंग इलेवन कैसा होगा इसको लेकर काफी बातें हो रही है। वैसे बदलाव की उम्मीद कम ही लग रही है।

लगातार जीत हासिल कर रही RCB को पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों करारी हार मिली थी। अब इस मैच में टीम का प्लेइंग इलेवन कैसा होगा इसको लेकर काफी बातें हो रही है। वैसे बदलाव की उम्मीद कम ही लग रही है।

ओपनिंग मे विराट और देवदत्त

पिछले मैच में भले ही चेन्नई के खिलाफ बैंगलोर की ओपनिंग जोड़ी नहीं लेकिन विराट कोहली और देवदत्त पडीक्कल की जोड़ी अच्छी जमती है। दिल्ली के खिलाफ दोनों ही बल्लेबाज जोरदार वापसी करना चाहेंगे।

मैक्सवेल, डिविलियर्स और शाहबाज

ग्लेन मैक्सवेल ने इस सीजन में कमाल का प्रदर्शन किया है। दिल्ली के खिलाफ भी इस बल्लेबाज के काफी उम्मीद रहेगी। अनुभवी डिविलिर्स के साथ शाहबाज मिडिल आर्डर में होंगे।

सुंदर और क्रिस्टियन ऑलराउंडर

डैन क्रिस्टियन और वॉशिंग्टन सुंदर टीम में दो बेहतरीन ऑलराउंडर हैं। चेन्नई के खिलाफ इस टीम का एक खराब मैच था लेकिन दिल्ली के साथ यह दोनों ही बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। गेंदबाजी और बल्लेबाजी में दोनों ही टीम के लिए योगदान करने की क्षमता रखते हैं।

गेंदबाजी में चौकड़ी

इस सीज में अब तक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में टॉप पर चल रहे हर्षल पटेल से एक बार फिर टीम को उम्मीद रहेगी। काइले जैमिसन, हर्षल और मोहम्मद सिराज तेज गेंदबाजी से दिल्ली के लिए मुश्किल बन सकते हैं। ये तीनों ही अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। वहीं टीम के एक मात्र मुख्य स्पिनर युजवेंद्र चहल से कोहली अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद करेंगे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का संभावित प्लेइंग इलेवन 

विराट कोहली (विराट कोहली), देवदत्त पडीक्कल, शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वॉशिंग्टन सुंदर, काइले जैमिसन, डैन क्रिस्टियन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments