Tuesday, September 28, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशमानवता के नाते की मदद, तो मिली आतंवादियों की धमकी

मानवता के नाते की मदद, तो मिली आतंवादियों की धमकी

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला को दूसरे समुदाय के एक युवक की मदद करना महंगा पड़ गया। अब आलाम यह हो गया है कि आरोपी युवक महिला को आए दिन परेशान करता है। बिना अनुमति पति की गैर मौजूदगी में वह उसके घर में घुस आता है। उससे चोरी छिपे मिलने की बातें करता है। जब महिला ने उसे डांटा तो वह आतंकवादियों की धमकी देना लगा। बोला- मेरे संबंध आतंकवादियों से है, तुम्हे और तुम्हारे परिवार को मरवा दूंगा। पीड़िता महिला ने प्रेमनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।अस्पताल में आरोपी की पत्नी दिया बच्चे को जन्म

दरअसल, पीड़ित महिला प्रेमनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। आरोप है कि बीते दिनों शीशगढ़ के तकिया कस्बा के रहने वाले रईस अहमद की पत्नी ने केयर अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया। मानवता के नाते पीड़ित महिला ने उसकी मदद कर दी। तब से वह पीड़ित महिला पर अपना अधिकार समझने लगा। आरोप है कि उसके पति की गैर मौजूदगी में घर में घुसकर अश्लील बातें करता है, अश्लील इशारे करता है।

पति से शिकायत की तो कचहरी पर मिलने बुलाने लगा

पीड़िता का आरोप है कि जब इन सब बातों के बारे में उसने अपने पति को बताया तो आरोपी रईस अहमद उसे कचहरी पर मिलने बुलाने लगा। हैरत की बात है कि इसके बाद भी उसके घर के पास स्थिति पार्क में पहुंचा और कहने लगा कि पीड़िता बहुत सुंदर है, उसके उसका मोबाइल नंबर चाहिए।

जब डांट लगाई तो बोला- आतंकवादियों से संबंध है

महिला ने जब आरोपी रईस को डांट लगाई तो आरोपी ने पीड़ित महिला को धमकाना शुरू कर दिया। कहने लगा कि उसके संबंध आतंकवादियों से है। अगर महिला ने उसकी बात नहीं मानी तो उसे और उसके पूरे परिवार को जान से मरवा देगा। इसके बाद से महिला का परिवार डर में है। महिला ने अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा बताकर प्रेमनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments