Wednesday, September 22, 2021
Homeराजस्थानराजस्थान : पति ने प्रेमप्रसंग के संदेह में पत्नी की लात-घूंसे व...

राजस्थान : पति ने प्रेमप्रसंग के संदेह में पत्नी की लात-घूंसे व लाठी से पीटकर की हत्या, बच्चों को भी मारने दौड़ा

जिले के सिकराय में मानपुर थाना के अंतर्गत शनिवार देर रात शराब के नशे में धुत पति में प्रेमप्रसंग के संदेह के चलते पत्नी को लात-घूसे व लाठी से पीट-पीट कर मार डाला। साथ ही दो मासूम बच्चों की भी हत्या की कोशिश की, लेकिन छोटे भाई व उसकी पत्नी बच्चों को बचाकर खेतों में छिप गए। जिसका खुलासा सुबह करीब 5 बजे हुआ।

सुबह पुलिस को सूचना मिली कि मीनापाड़ा गांव में विवाहिता किशमी मीना(25) की हत्या कर दी गई है। सूचना के बाद थानाधिकारी मांगीलाल मीणा ने विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू की तो पति कालूराम मीना के द्वारा लात-घूसे व लाठी से मारपीट के चलते हत्या का मामला सामने आया। जिस पर पुलिस ने पति कालूराम को हिरासत में ले लिया। थानाधिकारी मीना ने बताया कि विवाहिता के परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ में पति द्वारा आए दिन पत्नी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।

बच्चों की भी हत्या की कोशिश, लेकिन छोटे भाई व उसकी पत्नी ने छिपाया

पुलिस के अनुसार पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति ने छह साल बेटी व तीन साल के बेटे की भी मारपीट कर हत्या की कोशिश की, लेकिन छोटे भाई व उसकी पत्नी बीच-बचाव कर बच्चों को खेतों में ले भागे। जिससे उनकी जान बच गई।

पत्नी पर प्रेमप्रसंग का संदेह करता था पति

पुलिस के अनुसार आरोपित पति कालूराम पत्नी पर प्रेमप्रसंग का संदेह कर आए दिन मारपीट करता था। दोनों की शादी करीब दस साल पहले हुई थी। मृतका के पिता प्रभदयाल मीण ने दामाद कालूराम मीणा ने खिलाफ बेटी किशमी की हत्या का मामला दर्ज कराया है।

अस्पताल में लगी भीड़

विवाहिता की हत्या के बाद पुलिस शव को राजकीय अस्पताल सिकराय में पोस्टमार्टम के लिए ले आई, यहां पीहर पक्ष व ससुराल पक्ष के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पीहर पक्ष के लोगों ने बताया कि आरोपी पति शराब के नशे में आए दिन बेटी के साथ मारपीट करता था। थानाधिकारी ने बताया कि शव का बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा दिया गया है, शरीर पर कई जगह गंभीर चोट के निशान है। प्रथम दृष्टया चोट के कारण की विवाहिता की मौत हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments