पति ने होटल के बंद कमरे में पत्नी को बेरहमी से पीटा

0
23

राजस्थान के एक होटल में एक महिला की बेरहमी से पिटाई की गई. महिला को पीटने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही था. पति पर आरोप है कि उसने महिला को सिर्फ इसलिए पीटा, क्योंकि उसने ‘वाइफ स्वैपिंग’ (पत्नी की अदला-बदली) का हिस्सा होने से मना कर दिया था. यह जानकारी रविवार (16 अक्टूबर) को पुलिस अधिकारियों ने दी. घटना राजस्थान के बीकानेर में एक होटल के कमरे में हुई और मामला भोपाल में दर्ज किया गया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायतकर्ता का पति बीकानेर के एक 5-स्टार होटल में मैनेजर था. पुलिस शिकायत के अनुसार महिला ने कहा, ”अम्मार (पति) ने उसे होटल के कमरे में बंद कर दिया और उसका फोन छीन लिया. दो दिन बाद अम्मार नशे की हालत में पहुंचा. उसके लिए लड़कियों और लड़कों के साथ शारीरिक रिश्ते बनाना बहुत सामान्य बात थी.”पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने उसे ‘वाइफ स्वैप’ गेम का हिस्सा बनने के लिए कहा था. शिकायतकर्ता ने कहा, “जब मैंने खेल का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया, तो उसने मेरे साथ मारपीट की, मुझे असभ्य कहा और मेरे साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए.”

वहीं पुलिस शिकायत के अनुसार, महिला ने यह भी बताया कि उसकी सास और भाभी दोनों ने अपने पति के साथ मिलकर 50 लाख रुपये दहेज की मांग भी की है. पीड़िता ने बताया कि उसके ससुराल वालों ने उसकी शिकायतों पर कभी ध्यान नहीं दिया और उसे ‘मॉडर्न’ होने के लिए दोषी ठहराया.शिकायतकर्ता ने कहा कि घायल होने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई और हमले महीनों तक जारी रहे. बाद में उसे उसके रिश्तेदार उसके मायके ले गए, जहां उसने बाद में शिकायत दर्ज कराई. महिला थाना पुलिस प्रभारी अंजना धुर्वे ने कहा, “आरोपी पति और उसकी सास और उसकी भाभी के खिलाफ दहेज निषेध अधिनियम की धारा 377, 498 ए, 323, 506, 34, 3/4 के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here