Thursday, September 16, 2021
Homeहरियाणानशे के लिए मिटाया जीवनसंगिनी का जीवन:दूध वाला आया तो घर में...

नशे के लिए मिटाया जीवनसंगिनी का जीवन:दूध वाला आया तो घर में पड़ा मिला महिला का खून से लथपथ शव, फरार पति की तलाश में जुटी पुलिस

बहादुरगढ़ से एक महिला की हत्या की घटना सामने आई है। महिल शव घर में मिला, वहीं उसका पति फरार है।

झज्जर में बुधवार को एक अधेड़ महिला की उसके अपने ही पति ने हत्या कर दी। वजह नशे की लत को बताया जा रहा है, जिसे पुगाने के लिए वह पत्नी से पैसे की मांग करता था। रोकने पर अक्सर घर में तनाव रहता था। आखिर नशे की लत में इतना डूब गया कि जीवनसंगिनी का जीवन ही मिटा दिया। इस घटना से पर्दा तब उठा, जब दूध वाला आया और घर में महिला का खून से लथपथ शव पड़ा देखा। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपकर पुलिस फरार पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके उसकी तलाश में जुटी है।

मृतक महिला की पहचान बहादुरगढ़ के नजदीकी गांव मातन की करीब 50 साल की अशोक देवी पत्नी कृष्ण के रूप में हुई है। रोज की तरह सुबह दूधिया दूध देने आया। उसने गेट पर आकर काफी आवाज लगाई, लेकिन जब कोई बाहर नहीं निकला तो वह सीधे भीतर चला गया। अंदर अशोक देवी का शव खून से सना हुआ पड़ा देखकर दूधिये ने बाहर आकर पड़ोसियों और परिजनों को बताया। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जुटनी शुरू हो गई। इसी बीच सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

प्राथमिक जांच के मुताबिक महिला के सिर और चेहरे पर गहरे चोट के निशान हैं। किसी कुल्हाड़ीनुमा हथियार से उस पर प्रहार किए गए हैं। पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद शव को नागरिक अस्पताल बहादुरगढ़ भेज दिया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। घटना के बाद से घर फरार कृष्ण पर ही इसे अंजाम दिए जाने का शक है। अशोक देवी की मौसी खजानी देवी के बयान पर कृष्ण के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

जहां तक कारण की बात है, कृष्ण नशे का आदी बताया जा रहा है। वह अक्सर नशे की इस लत को पूरा करने के लिए पत्नी अशोक देवी से पैसे मांगता था। इस कारण इनमें झगड़ा भी होता रहता था। आशंका जताई जा रही है कि बीती रात भी इनमें झगड़ा हुआ और अशोक देवी की हत्या कर दी गई। मांडोठी चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार ने कहा कि मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments