Sunday, September 19, 2021
Homeपंजाबपत्नी की निर्मम हत्या करके तीन दिन बाद लौटा पति, गिरफ्तार

पत्नी की निर्मम हत्या करके तीन दिन बाद लौटा पति, गिरफ्तार

  • हत्या के बाद आरोपी तीन दिन से चल रहा था फरार
  • आरोपी ने पत्नी की कुल्हाड़ी से मार कर की थी हत्या

चंड़ीगढ़ पुलिस ने गुरुवार को जरनैल सिंह नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया जो कई दिनों से अपनी पत्नी की निर्मम हत्या करने के आरोप में फरार था. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी थी जिसके बाद से आरोपी तीन दिनों से फरार चल रहा था. पुलिस ने उसे उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह अपने घर के करीब मंडरा रहा था. उसने पुलिस को बताया कि वह यह पता करने आया था कि क्या उसके हमले के बाद उसकी पत्नी मनजीत कौर जिंदा थी या नहीं.

आरोपी को पत्नी पर अवैध संबंध का था शक

पुलिस का कहना है कि आरोपी का नाम जरनैल है जो कि 48 साल का है. वह पत्नी के चरित्र पर शक करता था और उसे लगता था कि उसकी पत्नी के किसी दूसरे पुरुष के साथ अवैध संबंध है. उसने मंगलवार की सुबह कुल्हाड़ी से वार करके अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी. इस हत्या की योजना उसने सोमवार रात को बनाई थी.

यह घटना चंडीगढ़ के मनीमाजरा के मढ़ीवाला की है. जानकारी के अनुसार 42 साल की मनजीत कौर घरों में नौकरानी के तौर पर काम करती थी और जिस वक्त आरोपी जरनैल सिंह ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला बोला उस वक्त उसके साथ उसके 10 साल का बेटा भी सो रहा था. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक पत्नी मनजीत का शरीर लहूलुहान शरीर बिस्तर पर पड़ा था. उसके सिर और चेहरे पर गहरे घाव थे. आरोपी जरनैल सिंह ने उस पर कुल्हाड़ी से तीन वार किए थे.

कुल्हाड़ी से वार कर की हत्या

पुलिस के मुताबिक जब बेटे की नींद टूटी तो उस वक्त आरोपी जरनैल पत्नी मनजीत पर कुल्हाड़ी से वार कर रहा था. बेटे ने शोर मचाया और बाहर दौड़ गया. उसके बाद आरोपी का भाई सज्जन सिंह अपने घर से बाहर निकला. उसने चीख-पुकार सुनी और आरोपी को घर की दीवार फांद कर भागते हुए देखा. इस घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को सुबह 4:30 पर दी गई थी.

आरोपी जरनैल और उसके दो भाई एक ही घर में रहते हैं. मृतक पत्नी मनजीत कौर और आरोपी जरनैल की दो बेटियां और एक बेटा है. बेटा उम्र में सबसे छोटा है और पांचवी कक्षा में पढ़ता है. बड़ी बेटी 20 साल की है जिसकी शादी हो चुकी है. दूसरी बेटी आठवीं कक्षा में पढ़ती है और घटना के वक्त दूसरे कमरे में सो रही थी. इससे पहले आरोपी जरनैल सिंह की एक बेटी की संदिग्ध अवस्था में पांच साल पहले मौत हो गई थी.

मृतिका मनजीत कौर और आरोपी जनरल सिंह की शादी 23 साल पहले हुई थी. आरोपी शराब पीने का आदी है और हमेशा नशा करने के बाद पत्नी के साथ झगड़ा करता था. वहीं मनजीत लोगों के घरों में काम करके परिवार का गुजर बसर कर रही थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments