Tuesday, September 28, 2021
Homeचंडीगढ़मायके से कैश नहीं लाई तो शराब पीकर रोज मारपीट करता था...

मायके से कैश नहीं लाई तो शराब पीकर रोज मारपीट करता था पति; परेशान पत्नी ने जहरीली वस्तु खाकर दे दी जान

दहेज में कैश न मिलने से गुस्सा होकर पति शराब पीकर पत्नी से मारपीट करता था। इससे परेशान पत्नी ने अपने भाई व रिश्तेदार को बताया। सबने पति को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो बाज नहीं आया। इससे तंग आकर पत्नी ने जहरीली पदार्थ खा लिया। जब तक भाई उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस आरोपी पति के खिलाफ पत्नी को दहेज की मांग पूरी न करने पर मरने के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के हलदिया के रहने वाले बिक्रम ने बताया कि वह मदन फ्लोर मिल्क पर जनता चिकन में काम करता है। वह मेहनत-मजदूरी करता है। उसकी सबसे छोटी 20 साल की बहन मोना की शादी करीब डेढ़ साल पहले बहराइच के ही गंजौली खुर्द के पप्पू गौतम के साथ हुई थी। पप्पू भी यहीं जालंधर में छोटी बारादरी पार्ट टू में रहता था।

शादी के बाद से ही करने लगा परेशान

शादी के कुछ समय बाद ही जीजा पप्पू गौतम ने उसकी बहन मोना को परेशान करना शुरू कर दिया। वह अपने मां-बाप से दहेज लाने के लिए कहता था। मोना ने उसे कई बार समझाया था कि वह गरीब परिवार से है। उसका परिवार रुपए नहीं दे सकता। इस वजह से पप्पू शराब पीकर पत्नी से मारपीट करता रहता था। उसकी बहन मोना व सुदामा विहार में रहने वाली बुआ की बेटी किरन ने भी उसे कई बार इसके बारे में बताया।

जीजा को कई बार समझाया, लेकिन वो बाज नहीं आया

इसके बाद वह जीजा के पास गए और उसे कई बार समझाया कि वह शराब पीकर पत्नी से मारपीट न करे। इसके बावजूद वह बाज नहीं आया। इससे उसकी बहन दुखी हो गई और उसने कोई जहरीली चीज खाकर जान दे दी। बहन की हालत बिगड़ने पर वह उसे सिविल अस्पताल ले गए लेकिन वहां उसकी मौत हो गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments