आईएएस दुर्गा शंकर मिश्र बनाए गए उत्तर प्रदेश के नए मुख्य सचिव

0
17

आईएएस अधिकारी दुर्गा शंकर मिश्र को उत्तर प्रदेश का नया मुख्य सचिव बनाया गया है। वह गुरुवार को पदभार ग्रहण करेंगे। उनको आरके तिवारी के स्थान पर नियुक्त किया गया है। आरके तिवारी केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर दिल्ली जाएंगे। दुर्गा शंकर मिश्रा 1984 बैच के उत्तर प्रदेश काडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी हैं। वह वर्तमान आवास और शहरी मामलों के सचिव हैं। वह दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन के अध्यक्ष भी हैं।

आईएएस अधिकारी दुर्गा शंकर मिश्र को उत्तर प्रदेश का नया मुख्य सचिव बनाया गया। दुर्गा शंकर मिश्रा 1984 बैच के उत्तर प्रदेश काडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी हैं। वह भारत के वर्तमान आवास और शहरी मामलों के सचिव हैं। वह दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन के अध्यक्ष भी हैं।

दुर्गा शंकर मिश्र 1984 बैच के आईएएस अधिकारी हैं और वर्तमान में भारत सरकार के आवास एवं शहरी मंत्रालय के सचिव पद पर कार्यरत हैं। दुर्गाशंकर मिश्र के पास इसके अलावा दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन का भी चार्ज है। वह वह दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन के अध्यक्ष हैं। उन्होंने आईआईटी कानपुर से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के रहने वाले हैं। दुर्गाशंकर मिश्र आगरा और सेनभद्र समेत कई जनपदों के जिलाधिकारी भी रह चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here