Tuesday, September 28, 2021
Homeराज्यगुजरातआईएएस अफसर पर दूसरी पत्‍नी ने लगाया तीसरी पत्‍नी होने का आरोप

आईएएस अफसर पर दूसरी पत्‍नी ने लगाया तीसरी पत्‍नी होने का आरोप

गुजरात काडर के आईएएस अफसर गौरव दहिया घरेलू विवादों की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी दूसरी पत्‍नी का दावा करने वाली महिला ने उनकी तीसरी पत्‍नी की चर्चा की है।

हाइलाइट्स

  • आईएएस अफसर गौरव दहिया की शादीशुदा जिंदगी से घिरे विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं
  • दूसरी पत्‍नी की शिकायतों के बाद अब उनकी अपनी सहकर्मी से तीसरी शादी की बात सामने आई
  • गौरव पर उनकी ‘दूसरी पत्‍नी’ ने दो शादियां करने, विश्‍वासघात और धमकी देने का आरोप लगाया है

CN24 संवाददाता, अहमदाबाद
आईएएस अफसर गौरव दहिया की शादीशुदा जिंदगी से घिरे विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। दूसरी पत्‍नी की शिकायतों के बाद अब उनकी अपनी एक सहकर्मी से तीसरी शादी की बात सामने आई है। इस ताजा जानकारी से आईएएस दहिया की कहानी में और ट्विस्ट आ गया है।

गौरव पर उनकी ‘दूसरी पत्‍नी’ ने दो शादियां करने, विश्‍वासघात और धमकी देने का आरोप लगाया है। अब हाल ही में पता चला है कि गौरव 52 वर्षीय एक महिला के साथ एक अस्‍पताल में गए थे। गौरव ने इस महिला का परिचय अपनी ‘सास’ के रूप में दिया था। उनके साथ इस महिला की बेटी और उनकी ‘तीसरी पत्‍नी’ पल्‍लवी भी थी।

नैशनल हेल्‍थ मिशन के मिशन डायरेक्‍टर हैं गौरव
एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने बताया, ‘दहिया राज्‍य स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में नैशनल हेल्‍थ मिशन के मिशन डायरेक्‍टर हैं। वह सिविल अस्‍पताल में में 52 वर्षीय महिला के साथ आए थे। इस महिला के गर्भाशय से ब्‍लीडिंग हो रही थी। उनका ऑपरेशन यहां हुआ था।’

दिल्‍ली की रहने वाली एक महिला ने भी अपनी शिकायत में पल्‍लवी का जिक्र किया है। इसमें कहा गया है, ‘डॉ. गौरव दहिया अब एक और महिला पल्‍लवी से संबंध बना रहे हैं। उन्‍होंने पल्‍लवी से शादी कर ली है।’

पहली पत्‍नी से तलाक 2019 में हुआ
दिल्‍ली की रहने वाली इसी महिला ने कहा था कि दहिया ने उससे 28 फरवरी 2018 को शादी की थी। दोनों की शादी से एक बेटी भी है, जिसका जन्‍म 23 नवंबर 2018 को हुआ था। इस समय तक दहिया की पहली पत्‍नी भी थी, दोनों का तलाक जनवरी 2019 में जाकर हुआ है।

सूत्रों का कहना है कि पल्‍लवी से बढ़ती गौरव दहिया की नजदीकियों की वजह से अब दहिया और दिल्‍ली की इस महिला के बीच तनाव बढ़ने लगा है। पल्‍लवी दहिया के अधीन नैशनल हेल्‍थ मिशन में प्रॉजेक्‍ट डायरेक्‍टर के रूप में काम करती थी। पल्‍लवी डेंटिस्‍ट है और उसने एक महीने पहले ही राज्‍य स्‍वास्‍थ्‍य विभाग से इस्‍तीफा दिया है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि दहिया इस समय पल्‍लवी के साथ मोटेरा इलाके के एक फ्लैट में रह रहा है। हालांकि स्‍वतंत्र सूत्रों से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments