Sunday, September 26, 2021
HomeखेलICC T20 World Cup 2021 के शेड्यूल का ऐलान आज, दिनेश कार्तिक...

ICC T20 World Cup 2021 के शेड्यूल का ऐलान आज, दिनेश कार्तिक होंगे शो का हिस्सा

ICC T20 World Cup 2021 को शुरू होने में अब सिर्फ दो महीने का समय बाकी है। 17 अक्टूबर से संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई और ओमान में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ की मेजबानी में शुरू होने जा रहे इस टी20 विश्व कप के लिए शेड्यूल का ऐलान आज होना है। सोमवार को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आइसीसी ने मीडिया रिलीज जारी कर इस बात की जानकारी दी है।

ICC T20 World Cup 2021 के लिए schedule का ऐलान आज एक आधिकारिक कार्यक्रम में होना है। आइसीसी ने इस बात की जानकारी मीडिया रिलीज जारी कर दी है। शेड्यूल की घोषणा वाले शो का हिस्सा दिनेश कार्तिक भी होंगे।

आइसीसी ने बताया है कि एक डिजिटल शो में टी20 वर्ल्ड कप 2021 के कार्यक्रम का ऐलान किया जाएगा। भारतीय समय के अनुसार आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप के शेड्यूल के शो को आप सुबह साढ़े 10 बजे से आइसीसी के एप और अन्य प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं। बता दें कि इस कार्यक्रम का हिस्सा भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भी होने वाले हैं, जो कि इस समय ब्राडकास्टिंग में अपना करियर शुरू कर चुके हैं।

शो का संचालन इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ईसा गुहा द्वारा किया जाएगा, जो विभिन्न टीमों की संभावनाओं पर चर्चा करेंगी। उनके साथ वेस्टइंडीज के दिग्गज और दो टी20 वर्ल्ड कप टीम को जिता चुके डेरेन सैमी और भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक होंगे, जो कि 16 टीम वाले इस टूर्नामेंट में प्रमुख खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे। टी20 विश्व कप के शेड्यूल की घोषणा वाले शो को लेकर ईसा गुहा एक्साइटेड हैं।

वहीं, भारत के लिए 150 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके दिनेश कार्तिक ने कहा है, “कार्यक्रम की घोषणा हमें आइसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के एक कदम और करीब ले जाती है और यही वह बिंदु है जहां से टीमें अपनी अंतिम योजनाओं को दुरुस्त करना शुरू करती हैं। पिछले संस्करण के बाद से पिछले पांच वर्षों में टी20 प्रारूप में खिलाड़ी अधिक कुशल हुए हैं, और मुझे यकीन है कि हम कुछ शानदार प्रदर्शन और नर्व-ब्रेकिंग थ्रिलर मैच देखेंगे।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments