Friday, September 24, 2021
Homeबिहारमछली मारने से किया मना तो गोली मार की हत्या

मछली मारने से किया मना तो गोली मार की हत्या

नालंदा एकंगरसराय थाना क्षेत्र के धोबिया टोला मोहल्ले में एक दिव्यांग की अपराधियों ने हत्या कर दी। मंगलवार की देर रात खटाल संचालक दिव्यांग मदन यादव को गोली मार दी गई। गोली लगने से मौके पर ही उसकी जान चली गई।

सीने में मारी गोली

मृतक पैर से दिव्यांग था। इस वजह से घर में ही खटाल चलाता था। मंगलवार की रात घर के पास ही पइन में कुछ बदमाश मछली मार रहे थे। आवाज तेज होने के बाद दिव्यांग की पत्नी ने घर के बाहर जाकर देखने को कहा। दिव्यांग ने दरवाजा खोला। इसके बाद मछली मारने से मना किया। यह सुनते ही बदमाशों ने मदन यादव को गोली मार दी। गोली दिव्यांग के सीने में लगी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद घर में कोहराम मच गया।

इनका क्या है कहना

एकंगरसराय थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है। वहां से एक लोडेड कट्टा और धारदार हथियार बरामद किया गया है। शक के आधार पर तीन युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है । शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक के परिजन मछली मारने और पूर्व के विवाद को लेकर गोली मारने की बात बता रहे हैं । पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है जल्द ही कारणों का खुलासा कर लिया जाएगा ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments