Monday, September 20, 2021
Homeलाइफ स्टाइलआज़ादी के रंग में रंगना चाहती हैं तो इस तरह 'तिरंगा नेल...

आज़ादी के रंग में रंगना चाहती हैं तो इस तरह ‘तिरंगा नेल आर्ट’ से सजाएं नाखून

आज़ादी का जश्न है ज़रा धूम से मनाया जाए। कोरोना की वजह से लोग बेशक गैदरिंग से घबरा रहे हैं, लेकिन देश की आज़ादी को सेलिब्रेट करने का जज़बा तो उनमें साफ दिख रहा है। इस मौके पर महिलाएं भी पीछे नहीं है। इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए महिलाएं ना सिर्फ तिरंगा लिबाब पहनती है, बल्कि मैचिंग ज्वैलरी और मेकअप भी करती हैं। महिलाओं पर नेल आर्ट का फैशन सिर चढ़कर बोल रहा है। आजकल वो नाखूनों पर हर वो चीज़ पेंट कराना पसंद कर रही हैं जो उन्हें पसंद है।

फैशन के इस दौर में महिलाएं 15 अगस्त के दिन हाथों को सजाने के लिए तिरंगे झंडे का नील पेंट हाथों पर सजा रही हैं। तिरंग के रंगों को तरह-तरह के डिजाइन में अपने नाखूनों पर पेंट करना महिलाओं को खासा भा रहा है।

आजादी के मौके पर महिलाएं तिरंगे झंडे का रंग अपने नाखूनों पर सजाकर देश की आज़ादी पर गर्व महसूस कर रही है। जी हां, फैशन के इस दौर में महिलाएं 15 अगस्त के दिन हाथों को सजाने के लिए तिरंगे झंडे का नील पेंट हाथों पर सजा रही हैं। तिरंग के रंगों को तरह-तरह के डिजाइन में अपने नाखूनों पर पेंट करना महिलाओं को खासा भा रहा है। आप भी 15 अगस्त के दिन खुद को ऊपर से नीचे तक देश भक्ति अंदाज में रंगना चाहती हैं तो जानिए कैसे सजाएं नाखूनों पर तिरंगा झंडा।

नेशनल फ्लैग नेल आर्ट:

आजादी के जश्न को सेलिब्रेट करने के लिए आप भी अपने हाथों को सजाना चाहती है तो तिरंगी चूड़ियों के साथ नेशनल फ्लैग नेल आर्ट भी नाखूनों पर कराएं। तिरंगी चूढ़ियों के साथ यह आर्ट आपके हाथों को कंप्लीट और खूबसूरत लुक देगा।

स्लोगन नेल आर्ट:

स्वतंत्रता दिवस के दिन आप अपने नाखूनों पर स्लोगन नेल आर्ट करवा सकती है। स्लोगन नेल आर्ट से देशभक्ति की झलक मिलती है। आप अपने नाखूनों पर आई लव माई इंडिया, जय हिंद और मेरा भारत महान जैसे स्लोगन नेल आर्ट भी करवा सकती है।

तिरंगा नेल आर्ट:

तिरंगा नेल आर्ट महिलाओं में खासा पॉपुलर है, जिसमें वो कई नए नए एक्सपेरिमेंट करवा रही हैं। स्वतंत्रता दिवस पर आप भी अपने हिसाब से तिरंगा नेल आर्ट करवा सकती है। इस नेल आर्ट में चारों उंगलियों को मिलाकर तिरंगा बनाया जाता है जो हाथों पर बेहद खूबसूरत दिखता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments