Friday, September 17, 2021
Homeमध्य प्रदेशबैतूल में रात में बाइक से जा रहे थे मां और बेटे,...

बैतूल में रात में बाइक से जा रहे थे मां और बेटे, रॉड से किया हमला, सुबह सड़क पर मिले दोनों के शव

मप्र के बैतूल में कोरोना कर्फ्यू के बीच मां-बेटे की हत्या कर दी गई। वारदात बुधवार रात 8 बजे से 12 बजे के बीच की है। हमलावरों ने रॉड से हमला कर मां और बेटे को मौत के घाट उतार दिया। फिर फरार हो गए। गुरुवार सुबह रेलवे गेट के पास मरामझिरी मेन रोड पर दो लाशें पड़ी होने की सूचना पर पुलिस पहुंची। FSL टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।

मरामझिरी के पास सड़क किनारे मां-बेटे के शव पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस।

पुलिस के मुताबिक मृतक सुखिया पति झब्बू उइके (60) और निलेश पिता झब्बू उइके (30) मरामझिरी बैतूल के रहने वाले थे। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। मां-बेटे की हत्या कोतवाली थाना क्षेत्र में रेलवे फाटक के पास मरामझिरी गांव से आधा किलाेमीटर दूर मेन रोड पर ही हुई। मां-बेटे के शव रोड किनारे रातभर पड़े रहे।

मरामझिरी के पास शव पड़े होने की सूचना पर एसपी टीम के साथ पहुंची।
मरामझिरी के पास शव पड़े होने की सूचना पर एसपी टीम के साथ पहुंची।

 

दोनों शव के पास उनकी बाइक भी खड़ी मिली। डायल 100 की सूचना पर पाकर चौकी प्रभारी विनोद शंकर सिंह, अरुण स्टाफ के साथ माैके पर पहुंचे। कुछ देर बाद SP सिमाला प्रसाद, SDOP नितेश पटेल, TI संध्या रानी सक्सेना भी मौके पर पहुंचीं। पुलिस के मुताबिक मां-बेटे बाइक से लौट रहे थे। उसी दौरान किसी ने वारदात को अंजाम दिया। दोनों के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान हैं। रॉड से आरोपी ने हमला कर हत्या की है।

रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में गए थे

पुलिस के मुताबिक दोनों मां-बेटे मजदूरी करते थे। वह कड़ाई ग्राम में किसी रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में शामिल होने शाम 7 बजे घर से निकले थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से प्रोग्राम निरस्त हो गया था। इस बात का इन्हें पता नहीं था। गुरुवार सुबह 7 बजे मरामझिरी गांव से 200 मीटर दूरी दोनों की लाश मिली। संदेह के आधार पर पुलिस कुछ लोगोें से भी पूछताछ कर रही है। टॉवर लोकेशन के माध्यम से पुलिस इलाके की डिटेल भी निकाल रही है। पुलिस को अंदेशा है कि आरोपी कोई करीबी है, जिसे दोनों के आने-जाने के बारे में पता था।

बैतूल में कोरोना कर्फ्यू में 10 दिन में दूसरी बार हत्या

बैतूल में कोरोना कर्फ्यू जारी है, लेकिन अपराधों पर अंकुश नहीं लग पा रहा। 10 दिन में हत्या का यह दूसरा बड़ा मामला है। 20 अप्रैल को गंज थाना क्षेत्र में तिहरे हत्याकांड की वारदात हुई। बेटे ने अपने पिता और पड़ोस में रहने वाली दो महिलाओं की हत्या की। 28-29 अप्रैल की रात में कोतवाली थाना क्षेत्र के मरामझिरी में मां-बेटे की हत्या हुई है।

SP सिमाला प्रसाद ने बताया कि मरामझिरी गांव के पास मां-बेटे के शव मिले हैं। हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। फिलहाल वारदात करने वाले आरोपी की पहचान नहीं हो पाई। तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments