Tuesday, September 28, 2021
Homeछत्तीसगढ़​​​​​​​बिलासपुर में 6 युवक महुआ शराब में कफ सीरप मिला कर पी...

​​​​​​​बिलासपुर में 6 युवक महुआ शराब में कफ सीरप मिला कर पी गए, 4 की हुई मौत

कोरोना संक्रमण के बीच छत्तीसगढ़ में लगे लॉकडाउन के दौरान नशे की लत अब सिर पर चढ़ने लगी है। बिलासपुर में महुआ शराब में कफ सीरप मिलाकर पीने से 4 युवकों की मौत हो गई। जबकि, दो की हालत गंभीर है। उन्हें CIMS और अपोलाे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खास बात यह है कि परिजन ने संक्रमित समझकर गांव में ही शवों का अंतिम संस्कार भी कर दिया। पुलिस को घटना का पता बुधवार देर रात चला।

गांव में एक साथ चार युवकों की मौत की सूचना किसी ने सिरगिट्टी थाना पुलिस की दी। पुलिस ने दो गंभीर युवकों को CIMS और अपोला अस्पताल में भर्ती कराया है।

सिरगिट्‌टी क्षेत्र के ग्राम कोरमी निवासी कमलेश धुरी (32), अक्षय धुरी (21), राजेश धुरी (21), समारू धुरी (25), खेमचंद धुरी (40 ) और कैलाश धुरी (50) मंगलवार शाम गांव से बाहर जाकर शराब पी रहे थे। इस दौरान युवकों ने महुआ शराब में नशा बढ़ाने के लिए होम्योपैथिक कफ सीरप मिला लिया। शराब पीने के बाद सभी अपने-अपने घर चले गए। रात में ही इनकी तबीयत बिगड़ गई। सभी को उल्टियां होने लगी।

पुलिस ने गंभीर खेमचंद और कैलाश को CIMS में भर्ती कराया। कैलाश की हालत गंभीर होने के कारण उसे अपोलो अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
पुलिस ने गंभीर खेमचंद और कैलाश को CIMS में भर्ती कराया। कैलाश की हालत गंभीर होने के कारण उसे अपोलो अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

 

देर रात दो युवकों ने दम तोड़ा, दोपहर में 2 अन्य की मौत

परिजनों ने पूछा तो युवकों ने शराब पीकर आने की बात बताई। इसके चलते उल्टियां होने पर परिजनों ने भी ध्यान नहीं दिया। इसी में देर रात कमलेश और राजेश की मौत हो गई। बुधवार सुबह युवकों के शव देख परिवार के लोगों को उनके कोरोना संक्रमण के चलते मौत होने की आशंका हुई। इस पर परिजनों ने गांव में ही दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया। उसी दोपहर में अक्षय और समारू ने भी दम तोड़ दिया और उनके परिजनों ने भी दाह संस्कार किया।

गांव में एक साथ 4 युवकों की मौत की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी

गांव में एक साथ चार युवकों की मौत की सूचना किसी ने सिरगिट्टी थाना पुलिस की दी। इस पर थाना प्रभारी देर रात टीम के साथ गांव पहुंच गए। वहां पूछताछ में युवकों के कफ सिरप पीने की जानकारी मिली। वहीं दो लोगों की तबीयत बिगड़ने की जानकारी भी गांव वालों ने दी। इस पर पुलिस ने गंभीर खेमचंद और कैलाश को CIMS में भर्ती कराया। कैलाश की हालत गंभीर होने के कारण उसे अपोलो अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments