Friday, September 17, 2021
Homeपंजाबगुरदासपुर में कपड़ों के लेकर दो पड़ोसनों में हुई मारपीट में एक...

गुरदासपुर में कपड़ों के लेकर दो पड़ोसनों में हुई मारपीट में एक की मौत

पंजाब के गुरदासपुर जिले में थाना तिब्बड़ के अधीन आते गांव भुल्लेचक्क में दो पड़ोसनों में हुई मारपीट में एक महिला की मौत हो गई है। महिला बेहोश होकर गिर गई थी तो उसकी बहन और भानजी उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की पहचान जसबीर पत्नी काला निवासी भुल्लेचक्क के रूप में हुई है। घटना के बाद थाना तिब्बड़ की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू की।

मारपीट में महिला के सिर में चोट लगी थी, जिस वजह से उसकी मौत हुई।

मृतक जसबीर कौर की बहन सलीमा ने बताया कि जसबीर पति की मौत के बाद अपने मायके में ही रहती थी। पिता ने हम दोनों बहनों को अलग-अलग घर लेकर दिया था। जसबीर के बच्चे उसके साथ नहीं रहते। इसके चलते हमारे रिश्ते में लगते ताया-चाचा के बेटों की नजर जसबीर की जमीन पर थी। इसको लेकर उन्होंने कई बार जसबीर से झगड़ा भी किया था। करीब 10 दिन पहले भी उन्होंने जसबीर से बुरी तरह से मारपीट की थी।

इस मारपीट में उसकी पसलियों में गंभीर चोटें लगी थीं। बुधवार की शाम को पड़ोस में रहते चाचा के परिवार वालों ने जसबीर को आवाज देकर कहा कि हमारे कपड़े तुम्हारे घर में गिर गए हैं। वो हमें दे दो, लेकिन जसबीर ने उन्हें कहा कि वो खुद आकर ले जाएं। इसी बात पर वह भड़क गए और जसबीर से मारपीट की। जसबीर बेहोश होकर गिर गई और अस्पताल पहुंचने तक उसकी मौत हो चुकी थी।

थाना तिब्बड़ के प्रभारी कुलवंत सिंह ने कहा कि घटना की सूचना उन्हें मिली है। जांच चल रही है और जो भी आरोपी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments