Friday, September 24, 2021
Homeमध्य प्रदेशमध्य प्रदेश : जबलपुर में सिरफिरे ने लड़की को चाकू से 70...

मध्य प्रदेश : जबलपुर में सिरफिरे ने लड़की को चाकू से 70 बार गोदा, आंतें निकलीं; महू में मासूम की दुष्कर्म के बाद नृशंस हत्या

भोपाल. मध्य प्रदेश के महू में पांच साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। माता-पिता के साथ सड़क किनारे सो रही 5 साल की बच्ची को दरिंदा उठा ले गया और दुष्कर्म किया। फिर गला दबाकर मार डाला। सोमवार सुुबह मिले बच्ची के शव पर चोट के कई निशान थे, जिससे पता चलता है कि हत्या से पहले उससे हैवानियत की गई। दूसरी घटना जबलपुर में हुई। यहां 24 साल के सिरफिरे आशिक ने सोमवार दोपहर नाबालिग लड़की के घर में घुसकर चाकू से उस पर करीब 70 वार किए। उसकी आंखें फोड़ दीं और आंतें बिखर गईं। आरोपी 10 दिन पहले ही जेल से छूटाकर आया था।

  • बताया जाता है कि आरोपी शिवकुमार चौधरी ने एकतरफा प्यार में तीन माह पहले लड़की से अश्लील हरकत की थी। इसके बाद उसे पाॅक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। दोपहर को लड़की घर में अकेली थी। तभी शिवकुमार ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर उस पर चाकू से हमला कर दिया। जब पड़ोसी गेट तोड़कर घर में घुसे तो देखा कि वह खून से लथपथ बिखरी पड़ी है और शिवकुमार पास खड़ा था।
  • शिवकुमार ने पूछताछ में बताया कि उसने जेल से छूटते ही हत्या की साजिश रची थी। इसके लिए ऑनलाइन चाइना चाकू मंगाया था। तीन-चार दिन तक लड़की के घर की रेकी भी की। मृतका के रिश्तेदारों ने बताया कि उन्होंने दरवाजा खुलवाने के लिए शिवकुमार से कई बार मन्नतें कीं, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। अंदर से चीखने की आवाजें आती रहीं, लेकिन लड़की को कोई बचा नहीं सका।

सीसीटीवी फुटेज में दिखा महू दुष्कर्म का आरोपी

महू का परिवार बेटी को खोजते हुए पुलिस के पास पहुंचा था, लेकिन थोड़ी देर बाद ही सूचना मिली कि 200 मीटर दूर शराब गोदाम के पास बंगला नंबर-122 के खंडरनुमा बंगले में एक बच्ची का शव पड़ा है। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉ. महेश मोहबिया ने बताया कि बच्ची से दुष्कर्म हुआ है, वहीं मौत का कारण गला घोंटना है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्ची के साथ दरिंदगी करने वालों की तलाश में जुटी है। वारदात के वक्त एक संदिग्ध आरोपी फुटेज में नजर आया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments