Friday, September 17, 2021
Homeपंजाबजालंधर में थाने के बगल में खाली प्लाट से मिली लाश, नाक...

जालंधर में थाने के बगल में खाली प्लाट से मिली लाश, नाक से बहा था खून

जालंधर में बुधवार को उस वक्त सनसनी फैल गई, जब पुलिस थाना भार्गव कैंप के बगल वाले खाली प्लाट से एक लाश बरामद हुई। इसका पता चलते ही पुलिस तुरंत वहां पहुंची। मरने वाले के नाक से काफी खून निकला हुआ था। उसके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले। फिर भी पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि कोरोना महामारी के चलते इस व्यक्ति के बारे में कोई कुछ भी कहने को तैयार नहीं।

खाली प्लाट से लाश बाहर लेकर आते पुलिसकर्मी।

30 साल के प्रवासी व्यक्ति की लग रही लाश, नहीं हो सकी शिनाख्त : SHO

थाना भार्गव कैंप के SHO भगवंत भुल्लर ने बताया कि लाश करीब 30 साल के व्यक्ति की है। वह प्रवासी लग रहा है। उसके नाक से काफी खून निकला है लेकिन शरीर पर किसी किस्म का कोई मारपीट या हथियार का निशान नहीं है। आसपास के लोगों से भी इसके बारे में पूछताछ की है लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। मृतक के कपड़ों से भी कोई ऐसा दस्तावेज नहीं मिला है। फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहां मौत का काेई कारण सामने आए तो उसके आधार पर कार्रवाई करेंगे।

मौत कहीं कोरोना से तो नहीं… खौफ में लोग

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वहां लोगों से पूछताछ की और लाश के पास आकर शिनाख्त करने के लिए कहा तो वो घबरा गए। कोई भी व्यक्ति आगे नहीं आया। जिसके बाद पुलिस ने लाश को उठाकर अस्पताल भिजवाया। SHO भगवंत भुल्लर के मुताबिक इस खाली प्लाट में अक्सर वो लोग बैठते थे, जिनके पास रहने को कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से लोग आगे आने से कतरा रहे हैं। पुलिस इसकी फोटोग्राफ के जरिए शिनाख्त की कोशिश में लगी हुई है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments