Wednesday, September 22, 2021
Homeझारखण्डससुराल पक्ष के लोगों ने देर रात शव का किया अंतिम संस्कार,...

ससुराल पक्ष के लोगों ने देर रात शव का किया अंतिम संस्कार, पुलिस ने पति और ससुर को लिया हिरासत में

हैदरनगर थाना के बाजार से सटे बरवाडीह गांव की एक महिला रूबी देवी (35) की मौत संदेहास्पद परिस्थिति में हो गई। पुलिस को बिना सूचना दिए पति व ससुराल पक्ष के लोगों ने आनन-फानन में स्थानीय श्मशान घाट पर महिला के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। घटना सोमवार देर रात की है। जब पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो महिला के ससुर सोहराई साव और पति संजय साव को हिरासत में लेकर थाना ले आई। वहीं, देवर छोटू लाल साव फरार है। यहां दोनों से पूछताछ जारी है। सूत्रों के अनुसार, महिला ने पति से विवाद के बाद जहर खा लिया था।

हैदरनगर पुलिस मृतका के ससुर सोहराई साव और पति संजय साव को हिरासत में लेकर थाना ले आई।

रूबी देवी अपने पति के साथ डालटनगंज में रहती थी। सोमवार देर शाम पति संजय साव अपनी पत्नी को लेकर बभंडीह बरवाडीह पहुंचा। जहां दोनों के बीच रात में किसी बात पर विवाद हो गया। इससे रूबी देवी ने गुस्से में जहरीला पदार्थ खा लिया। पति संजय साव व कुछ परिजन गंभीर स्थिति में रूबी को लेकर हैदरनगर बाजार के एक निजी क्लीनिक में पहुंचे। पर डॉक्टर ने रूबी देवी को सरकारी अस्पताल में जाने को कहा।

संजय साव टेंपो से रूबी को लेकर हुसैनाबाद अस्पताल पहुंचा। यहां डॉक्टर ने रूबी देवी को यह कहते हुए भर्ती नहीं किया कि पहले पुलिस को इसकी सूचना दो, इसके बाद ही इलाज किया जाएगा। इसके बाद संजय ने हुसैनाबाद के ही एक निजी क्लीनिक में महिला का इलाज कराया। जहां उसकी मौत हो गई।

रूबी देवी की संजय साव के साथ 13 साल पहले शादी हुई थी। रूबी के दो पुत्र व एक पुत्री भी हैं। रात में ही रूबी के मामा द्वारा हैदरनगर थाना को घटना की सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। रूबी के शव का जिस स्थान पर दाह संस्कार किया गया, वहां भी पुलिस पहुंचकर जांच में जुटी है। इधर, इस संबंध में हैदरनगर थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि आनन-फानन में मध्य रात्रि शव को जलाना ही संदेह खड़ा कर रहा है। उन्होंने कहा कि मृतिका का देवर छोटू लाल साव फिलहाल फरार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments